Weather Updates: राजधानी दिल्ली और उसके आस पास के इलाकों में तेज बारिश हो रही है. कई इलाकों में सड़कों पर पानी भरना शुरू हो गया है. जिससे यातायात में दिक्कतें आ रही हैं. भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने आज पूरे दिन रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने यह भी बताया है कि उत्तर आज प्रदेश के कुछ हिस्सों में भी हल्की बारिश देखने को मिल सकती है.


बारिश के कारण तापमान में गिरावट दर्ज की गई


दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से ही बादल छाए हुए थे. सुबह करीब दस बजे आसमान में बादल छाए और लगभग अंधेरा हो गया. इसके बाद तेज बारिश हुई. बारिश के कारण तापमान में गिरावट दर्ज की गई है और मौसम ठंडा हो गया है. वहीं कई जगहों पर बारिश के कारण जलभराव की स्थिति बन गई है.



मौसम विभाग की ओर से किए गए पूर्वानुमान में बताया गया है कि दिल्ली-एनसीआर के अलावा मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्‍ट्र, छत्‍तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, ओडिशा और राजस्थान के कई हिस्सों में बारिश की संभावना है.


बारिश के चलते बढ़ी लोगों की परेशानी


बता दें कि देश के कई राज्यों में भारी बारिश के कारण आम जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. भारी बारिश के कारण जहां इलाकों में जल भराव की स्थिति बनी हुई है तो वहीं भारी बारिश की वजह से लोगों को घरों से निकलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.


यह भी पढ़ें-


Coronavirus Update: देश में 4 दिन बाद फिर 30 हजार से ज्यादा आए नए कोरोना मामले, 24 घंटे में 431 की मौत


Explained: कोरोना से पहले और बाद में देश के कुछ प्रमुख क्षेत्रों में क्या बदला है, जानिए