Delhi School Bomb Hoax: दक्षिणी दिल्ली के पुष्प विहार स्थित अमृता स्कूल में बम होने की खबर के बाद हड़कंप मच गया था जब किसी ने स्कूल को मेल करके बम होने की बात कही. इसके बाद आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्कूल सील कर मामले की जांच शुरू कर दी.


हालांकि बाद में जब पुलिस ने और जांच की तो पता चला बम होने की खबर झूठी थी. इस बारे में बात करते हुए दक्षिणी दिल्ली की पुलिस आयुक्त चंदन चौधरी ने कहा, बम होने की सूचना मिलने के बाद बीडीटी (बम डिस्पोजल टीम) के माध्यम से स्कूल की अच्छी तरह से जांच की गई है और हमें अभी तक यहां पर कुछ भी नहीं मिला है. 






कई और स्कूलों को भी मिल चुके हैं धमकी भरे ई-मेल
दिल्ली के सादिक नगर में इंडियन स्कूल को बम की धमकी वाला एक ई-मेल मिलने के बाद खाली करा लिया गया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने बम जांच और निपटान दस्ते को सूचित किया था. हंगामे के बीच स्कूल प्रशासन ने अभिभावकों से अपने वार्ड को घर ले जाने को कहा. एबीपी न्यूज के सूत्रों के मुताबिक, स्कूल को एक ई-मेल मिला जिसके बाद स्कूल प्रशासन के ब्रजेश नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन करके सूचना दी.


कौन भेज रहा है ये धमकी भरे ई-मेल?
बीते एक महीने के अंदर राजधानी दिल्ली में बच्चों के स्कूल में बम मिलने का दावा करने वाला यह ऐसा तीसरा मामला है, तीनों ही ई-मेल में अलग-अलग स्कूलों को टॉरेगेट किया गया है. बावजूद इसके पुलिस इस बात की जानकारी देने में अभी भी पूरी तरह से तैयार नहीं हो पाई है कि आखिर कौन उनको इस तरह के ई-मेल भेज रहा है.


Telangana: पैगंबर की गुस्ताखी के आरोपी MLA टी राजा की बीजेपी में होगी वापसी, abp न्यूज से बोले- पार्टी मेरे साथ