Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जहांगीर पुरी इलाके (Jahangirpuri Area) में एक व्यक्ति के चेहरे पर गोली मारने के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी नाबालिग (Juveniles) बताए जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम को 5 बजे के आसपास एक PCR कॉल मिली थी. कॉल पर बताया गया था कि जहांगीरपुरी की एच-4 ब्लॉक में जावेद नाम के एक व्यक्ति को गोली मारी गई है. पुलिस ने तुरंत मौके पर अपनी टीम भेजी. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 


पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति की पहचान 36 वर्षीय जावेद के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक उस पर ये हमला पौने पांच बजे के आसपास उस समय किया गया, जब वह एच-ब्लॉक में स्थित एक पार्क के नजदीक था. उसी दौरान तीन नाबालिग बच्चे उसके पास आए. जावेद ने पुलिस को बताया कि ये उनमें से एक बच्चे ने उसके चेहरे पर गोली मार दी. गोली मारने के बाद तीनों नाबालिग मौके से फरार हो गए. 


CCTV में कैद हुई वारदात


पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी. आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटैज चेक करें गए. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उनकी धरपकड़ शुरू की. फिर पुलिस ने जावेद पर हमला करने के आरोप में चार नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास वारदात में इस्तेमाल हुई देसी पिस्टल को बरामद कर लिया है. 


पिता की बेइज्जती से गुस्से में था नाबालिग


पुलिस ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के पीछे मकसद अपने पिता की बेइज्जती का बदला लेना था. दरअसल, जावेद ने करीब सात महीने पहले इनमें से एक आरोपी के पिता की पिटाई कर दी थी. जिसके बाद गुस्साए नाबालिग ने अपने पिता के अपमान का बदला लेने की ठानी और मौका मिलते ही इस वारदात को अंजाम दिया. 


इसे भी पढ़ेंः-


UK PM Race: भारतीय मूल के ऋषि सुनक के खिलाफ बोरिस जॉनसन ने खोला मोर्चा, कहा- किसी का भी समर्थन करें, लेकिन...


Sawan 2022 Jyotirling Special: काशी विश्वनाथ कैसे हुए प्रकट? जानें इस शिव धाम से जुड़ी रोचक बातें