PM Modi in Shri Guru Ravidas Vishram Dham Mandir: आज संत रविदास जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के करोलबाग में श्री गुरु रविदास विश्राम धाम मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद पीएम मोदी ने मंदिर परिसर में मौजूद महिलाओं के साथ भजन कीर्तन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस दौरान पीएम मोदी वहां मौजूद लोगों से मिले और उनके साथ बातचीत करते हुए भी नज़र आए.


पीएम मोदी ने बजाया मंजीरा


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संत रविदास जयंती के मौके पर करोल बाग के श्री गुरु रविदास विश्राम धाम मंदिर में श्रद्धालुओं के साथ भजन में हिस्सा लिया. इस दौरान पीएम मोदी श्रद्धालुओं के साथ बैठकर मंजीरा बजाते नज़र आए.


यहां देखें वीडियो-



हम सबके लिए प्रेरणादायी हैं संत रविदास- पीएम मोदी


इससे पहले कल पीएम मोदी ने ट्विटर पर संत रविदास की पूजा करते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की थी. पीएम मोदी ने लिखा था, ''महान संत गुरु रविदास जी की जन्म-जयंती है. उन्होंने जिस प्रकार से अपना जीवन समाज से जात-पात और छुआछूत जैसी कुप्रथाओं को समाप्त करने के लिए समर्पित कर दिया, वो आज भी हम सबके लिए प्रेरणादायी है. इस अवसर पर मुझे संत रविदास जी की पवित्र स्थली को लेकर कुछ बातें याद आ रही हैं. साल 2016 और 2019 में मुझे यहां मत्‍था टेकने और लंगर छकने का सौभाग्य मिला था. एक सांसद होने के नाते मैंने ये तय कर लिया था कि इस तीर्थस्थल के विकास कार्यों में कोई कमी नहीं होने दी जाएगी.''





पठानकोट में पीएम मोदी की जनसभा


पीएम मोदी करोल बाग में पूजा करने के बाद सीधा पंजाब के पठानकोट रवाना हो गए. पठानकोट में पीएम मोदी पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जालंधर में रविदास मंदिर में दर्शन कर रोड शो करेंगे.


यह भी पढ़ें-


आज है संत रविदास जयंती, पठानकोट में PM Modi की जनसभा, Rahul-Priyanka और Channi पहुंचेंगे वाराणसी के मंदिर


याद आ रहा है तेरा प्यार: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार Bappi Lahiri का निधन, 69 साल की उम्र में ली अंतिम सांस