Delhi Murder Case: दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां करावल नगर क्षेत्र में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मरने वाले युवक की पहचान दीपक के तौर पर की गई है, जिसकी उम्र 25 साल थी और वो शिव विहार का रहने वाला था. 


दरअसल, दीपक शिव विहार के पास ही मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था, उसी वक्त तीन युवकों ने उसे आकर रोक दिया. ये तीनों आरोपी भी मोटरसाइकिल पर सवार थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने दीपक पर कई बार चाकुओं से वार किया और पत्थर से उसके सिर को कुचल दिया. घायल दीपक को जीटीबी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


जब युवक का झाड़ियों से मिला शव


दिल्ली में आए दिन हत्याओं के मामले सुनने को मिल जाते हैं. इससे पहले भी करावल नगर के जौहरीपुर इलाके से बीते 19 स‍ितंबर को एक युवक का शव गाज‍ियाबाद की झाड़‍ियों से बरामद क‍िया गया था. पुलिस ने इस मामले में करावल नगर के रहने वाले बागपत के निवासी आरोपी सचिन कुमार शर्मा को राजस्‍थान के गंगानगर से ग‍िरफ्तार कर ल‍िया. मृतक युवक का नाम नितिन था जो कि शाहदरा में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था. इस मामले को लेकर नितिन की बहन ने पुलिस में मामला दर्ज कर लिया. 


वहीं हाल ही में एक दिल्ली पुलिस कांस्टेबल को महिला कांस्टेबल की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने महिला की हत्या कर उसके शव को नाले में छिपा दिया था. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर ही महिला के शव को बरामद कर लिया है. पुलिस की जांच में सामने आया कि महिला कांस्टेबल आरोपी की प्रेमिका थी और उस पर शादी का दबाव बना रही थी. 


यह भी पढ़ें:-


'टीएमसी सांसदों ने बर्बाद किया 2.30 घंटा', साध्वी निरंजन का दावा, महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री को बताया 'झूठी'