BJP Press Conference: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) को लेकर इस बार बीजेपी और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच टक्कर साफ देखी जा सकती है. चुनावी मौसम में बीजेपी सोमवार (21 नवंबर) को सुबह साढ़े 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है. बीजेपी का दावा है कि पार्टी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोई बड़ा खुलासा करने वाली है. पार्टी के सबसे तेज-तर्रार प्रवक्ता संबित पात्रा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता मीडिया के सामने एक बार फिर कोई बड़ा खुलासा कर सकते हैं.


MCD चुनाव में सियासी पारा तेजी से चढ़ने लगा है. नगर निगम चुनाव को लेकर आप और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. पिछले हफ्ते ही बीजेपी ने आप नेता मुकेश गोयल का एक स्टिंग वीडियो जारी कर उनपर JE से रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने मुकेश गोयल पर एक करोड़ रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़े जाने का आरोप लगया था. उन्होंने मुकेश गोयल को उगाहीबाज कहते हुए उन्हें आम आदमी पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की थी. 


संबित पात्रा का AAP पर हमला


संबित पात्रा ने आप नेता मुकेश गोयल पर हमला करते हुए कहा था कि वह एमसीडी का एक घाघ नेता माना जाता है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी एमसीडी से जुड़े मामले में मुकेश गोयल की सलाह के बिना कोई फैसला नहीं लेते हैं. हाल ही उनकी सहमति के बाद ही आप ने अपने प्रत्याशियों के नाम तय किए हैं. संबित पात्रा ने कहा कि मुकेश गोयल आम आदमी पार्टी के मध्य प्रदेश के प्रभारी हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है. यह पार्टी ठगों को ठगने वाली पार्टी है. 


मुकेश गोयल ने आरोपों से किया इनकार


आप नेता ने बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि वो ओछी हरकतों पर उतर आए हैं. आप नेता ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि पिछले 15 साल के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए उनकी फर्जी क्लिप चलाई गई है. पिछले 25 साल निगम के कई पदों पर काम कर चुके हैं, लेकिन आज तक उनपर कोई आरोप नहीं लगा. उन्होंने कहा कि वो किसी भी जांच के लिए तैयार हैं. दावा किया कि वह संबित पात्रा पर मानहानि का केस करेंगे. 


इसे भी पढ़ेंः-


Shraddha Murder Case: आफताब ने कहासुनी में की थी श्रद्धा की हत्या, बाद में शव को ठिकाने लगाने का बनाया प्लान