नई दिल्लीः दिल्ली में आज सुबह भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. घटना दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके की है जहां एक बेकाबू 407 ट्रक सड़क से हटकर फुटपाथ पर चलने लगी. इस हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना तड़के सुबह की बताई जा रही है. घटना के बाद ट्रक मौके पर पलट गई.


ट्रक चला रहे ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है. घटना के बाद बेकाबू ट्रक सड़क से नीचे उतर गया. खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.


ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज


पुलिस ने बताया कि दोपहिया वाहन चालक की पहचान दिल्ली के मटिया महल इलाके के रहने वाले वहराम खान के तौर पर की गई है जबकि दूसरे मृतक की पहचान अबतक नहीं हुई है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना निगम बोध घाट के पास हुई. ट्रक शास्त्री पार्क की ओर से आ रहा था और वह दोपहिया वाहन से भिड़ंत के बाद फुटपाथ पर चढ़ गया जहां कुछ लोग सो रहे थे.


उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अबतक उनकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक अतीक अहमद नेहरू विहार इलाके का रहने वाला है और घटनास्थल के नजदीक मौजूद पुलिस के गश्ती दल ने उसे पकड़ लिया है. उन्होंने बताया कि अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.


Explainer: कल से 45 पार सभी को लगेगा कोरोना टीका, पैसा खर्च कर प्राइवेट सेंटर्स में भी होगा टीकाकरण


देश में 6.24 करोड़ से ज्यादा कोरोना संक्रमित लोगों को वैक्सीन लगी, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी