Delhi Girl Accident: दिल्ली के कंझावला केस में बुधवार (4 जनवरी) को एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. ये सीसीटीवी (CCTV) हादसे की जगह से 150 मीटर की दूरी की है. सीसीटीवी में पीड़िता की दोस्त निधि (Nidhi) हादसे के बाद वहां से भागती हुई नजर आ रही है. जिसमें टाइम रात 2 बजकर 2 मिनट का दिख रहा है. कंझावला कांड में मारी गई 20 वर्षीय अंजलि सिंह (Anjali Singh) के साथ दुर्घटना के वक्त स्कूटी पर सवार युवती निधि ही थी जिसका दिल्ली पुलिस ने पता लगाकर मंगलवार को बयान दर्ज किया था. 


पुलिस ने बताया था कि ये युवती अंजलि की सहेली है और दुर्घटना में उसे हल्की चोटें आयीं हैं जबकि कार के नीचे करीब 12 किलोमीटर तक घसीटने से अंजलि की मौत हो गई. विशेष पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने मंगलवार को बताया था कि वह (मृतका की सहेली) डर गई थी और दुर्घटना के बाद वहां से भाग गई थी. 


सीसीटीवी फुटेज से निधि का पता लगा


पुलिस ने बताया कि मृतका की सहेली ने किसी को भी दुर्घटना के बारे में नहीं बताया और उसका पता सीसीटीवी फुटेज की मदद से लगा है. पुलिस को बयान देने के बाद अंजलि की सहेली निधि मंगलवार को मीडिया के सामने आई थी. निधि ने कहा था कि कार ने हमें सामने से टक्कर मारी थी. जिसके बाद निधि एक साइड में जा गिरी जबकि अंजलि कार के नीचे फंस गई थी. 







हादसे के बाद भाग गई थी निधि


निधि ने कहा था कि आरोपियों को पता था कि कार के नीचे लड़की फंसी है, लेकिन फिर भी उन्होंने कार नहीं रोकी और अंजलि को घसीटते हुए ले गए. निधि ने ये दावा भी किया था कि हादसे के समय अंजलि नशे में थी और वाहन चलाने की जिद कर रही थी. इस बात को लेकर होटल के बाहर दोनों की बहस भी हुई थी. निधि (Nidhi) ने कहा कि मैं हादसे के बाद डर गई थी और फिर वहां से भाग गई थी. बता दें कि, इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो अभी पुलिस हिरासत में हैं. अंजलि सिंह (Anjali Singh) का मंगलवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया था. 


ये भी पढ़ें- 


Delhi Kanjhawala Case: अंजलि को 12KM घसीटने के आरोपियों तक 3 घंटे में कैसे पहुंची दिल्ली पुलिस? जानें