Kapil Mishra on AAP: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी के बाद से ही विपक्षी पार्टियां आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और  अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ हमलावर हैं. आप (AAP) के पुराने साथी और वर्तमान में बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने एक बार फिर सिसोदिया पर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक मैसेज का जिक्र करते हुए मनीष सिसोदिया पर तीखा तंज किया है. 


दरअसल, कपिल मिश्रा ने अपने इस ट्वीट में कहा कि उन्हें गुप्ता जी का मैसेज आया था जिन्होंने रिवाल्वर के लाइसेंस की मांग की थी और थानाध्यक्ष ने उनका नंबर देखकर उन्हें रिवाल्वर के लिए लाइसेंस दे दिया. जब गुप्ता ने थानाध्यक्ष से पूछा आपको मेरे नंबर से मेरी शराफत का अंदाजा कैसे लगा? तो थानाध्यक्ष ने कहा, 'आपका फोन नंबर एयरटेल के शुरुआती दिनों का है जो करीब 15 साल पुराना नंबर है. फ्रॉड और क्रिमिनल आदमी दो महीने में अपना नंबर बदल देते हैं.' 


मनीष सिसोदिया पर कई फोन बदलने का आरोप  


इसी मैसेज को शेयर करते हुए मिश्रा ने कहा कि 'आज सुना कि मनीष सिसोदिया ने चार फोन नंबर बदले, तीन मोबाइल एक दिन में बदले और 11 मोबाइल तोड़े तो मुझे थानाध्यक्ष की बात याद आ गई. बाकी मनीष सिसोदिया मेरा मुद्दा है ही नहीं'. दरअसल, सीबीआई ने आरोप लगाया था कि मनीष सिसोदिया ने कथित तौर पर किसी और के नाम पर 11 सेल फोन खरीदे और उन्हें इस्तेमाल करने के बाद तोड़ दिया. 






ये भी पढ़ें: 


Manish Sisodia Arrest: क्या केजरीवाल रच रहे सिसोदिया के खिलाफ साजिश? जेल में सुरक्षा की चिंता पर मनोज तिवारी का तंज