Delhi Crime News: दयालपुर थाना क्षेत्र के चांद बाग इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने शख्स को उसी के घर के अंदर गोली मारी और मौके से फरार हो गए. शख्स की पत्नी का आरोप है कि होली पर उसके साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया था और इस हत्या को उन्हीं लोगों ने अंजाम दिलवाया है.


वहीं, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि हत्या रुपयों के लेन-देन के विवाद को लेकर की गई है. मृतक शख्स मादक पदार्थ का धंधा करता था और दोनों आरोपी उससे नशे का सामान खरीदते थे. इसी क्रम में आरोपियों ने उसे लगभग 3 लाख रुपये दिए थे, लेकिन पिछले लंबे समय से शख्स न तो इन्हें नशे का सामान उपलब्ध करवा रहा था और न ही इनके रुपए लौटा रहा था. इसी वजह से इन दोनों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया.


दिल्ली पुलिस का दावा है कि दोनों आरोपियों ने 26 सितंबर की रात को दयालपुर के चांदबाग इलाके में एक घर के अंदर घुस कर शख्स की हत्या की थी. दिल्ली पुलिस का कहना है कि इन दोनों से पूछताछ के बाद ये बात सामने आई है कि इन दोनों को नशे की लत थी और ये लोग पहले शख्स से मादक पदार्थ खरीदते थे. उसी दौरान इन लोगों ने शख्स को 3 लाख रुपये उधार दिए थे, लेकिन पिछले कुछ समय से न तो वो शख्स इनको नशे का सामान दे रहा था और न ही उनके पैसे वापस लौटा रहा था. इसी बात पर इन दोनों ने शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपियों के नाम राहुल शर्मा और साहिल बाखला है. राहुल बॉडी गार्ड का काम करता है और जिस पिस्तौल से उसने हत्या को अंजाम दिया, वो लाइसेंसी है.


शख्स की पत्नी ने कहा कि मैं और मेरा पति पहले लोनी के ट्रॉनिका सिटी में रहते थे. मेरा पति मादक पदार्थ का धंधा करता था. कुछ समय पहले ही वह जेल से जमानत पर बाहर आया था. होली पर ट्रॉनिका सिटी में मेरे साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया था. उसके बाद से ही वे लोग लगातार मुझ पर दबाव बना रहे थे कि मैं यह केस वापस ले लूं. इस संबंध में मैंने कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद कोर्ट में एप्लीकेशन भी लगाई थी. इससे पहले मैंने ट्रॉनिका सिटी थाने में भी धमकी मिलने की शिकायत की थी और संबंध में पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था. जब हम लोगों को ज्यादा धमकी मिलने लगी तो मैं और मेरा पति दिल्ली में दयालपुर इलाके में आ गए. हम यहां पर 20 - 22 दिन पहले ही आए थे और चुपचाप एक कमरे में बतौर किराएदार रहने लगे. 26 सितंबर की रात को मैं और मेरा पति और हमारे बच्चे कमरे में सोए हुए थे. रात को 12:00 - 12:30 बजे के करीब एक लंबा चौड़ा लड़का आया, जिसने दरवाजा खटखटाया. मेरे पति को आवाज लगाई. मेरा पति जब बाहर निकला तो उस लड़के ने मेरे पति को गोली मार दी. उस लड़के के हाथ पर टैटू था. मुझे यकीन है कि मेरे पति की हत्या मेरे साथ गैंग रेप करने वाले आरोपियों ने ही करवाई है.


शख्स की बहन ने बताया कि मेरे भाई की हत्या उन्हीं लोगों ने करवाई है, जिन लोगों ने मेरी भाभी के साथ गलत काम किया था. वे लोग पहले मेरे भाई से नशे का धंधा भी करवाते थे. अब मेरा भाई वहां से सब कुछ छोड़कर यहां दिल्ली में आकर रहने लगा था. चुपचाप रह रहा था. हमने किसी को कोई पता ठिकाना भी नहीं बताया था, क्योंकि लगातार धमकियां मिल रही थीं और हमें डर था कि मेरे भाई या मेरी भाभी को कोई मार न दे. मैं भजनपुरा इलाके में रहती हूं. कुछ दिनों तक मैंने अपने घर पर भी भाई-भाभी को रखा था. लेकिन फिर इनको एक कमरा किराए पर दिलवा दिया था. पुलिस भी इस मामले की जांच सही तरीके से नहीं कर रही है.


शख्स की पत्नी का आरोप है कि ट्रॉनिका सिटी में इस साल होली पर 4 लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया था. उन्हीं 4 लोगों ने इस हत्या को अंजाम दिलवाया हैं. हमलावर सीढ़ियों के रास्ते दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे के बाहर आए और फिर शख्स को गोली मार दी. शख्स की पत्नी का कहना है कि एक हमलावर लंबा-चौड़ा था और उसके हाथ पर टैटू बना हुआ था.


दिल्ली पुलिस का यह कहना है कि ये मामला सुलझा लिया गया है और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपी नशे के आदी हैं, जो पहले शख्स से मादक पदार्थ खरीदते थे. इन लोगों के बीच रुपयों के लेन-देन को लेकर भी कोई विवाद चल रहा था और इसी विवाद की वजह से इन लोगों ने इस हत्या को अंजाम दिया है.


 



पूर्वी लद्दाख में LAC के पास स्थिति मजबूत करने में जुटा चीन, सैटेलाइट इमेज से सामने आई जानकारी


1 अक्टूबर से पेमेंट और चेकबुक से लेकर सैलरी पर लागू हो जाएंगे बैंक के ये नियम, जानें- आपकी जेब पर कैसे पड़ेगा असर