Delhi Threatening And Sexually Assaulting Case: दिल्ली से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. राष्ट्रीय राजधानी क्राइम ब्रांच की एक टीम ने रवि सोलंकी नाम के एक 33 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शख्स पर आरोप है कि उसने खुद को पुलिसकर्मी बताकर कॉलेज जाने वाली महिला को धमकाया और उसका यौन उत्पीड़न किया. साथ ही आरोपी दिल्ली पुलिस के पहचान पत्र के रूप में लाइसेंस भी दिखाता था.


दिल्ली क्राइम ब्रांच के रविंद्र यादव ने बताया कि आरोपी रवि ने महिला और उसके बॉयफ्रेंड के बीच के इंटिमेट सीन की रिकॉर्डिंग कर लिए थे. जिसके बाद उसने महिला के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी. इसके बाद वह महिला को रोहिणी इलाके में एक इमारत की छत पर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने 270 से अधिक सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.






रविंद्र यादव ने कहा कि पुलिस ने 270 से अधिक सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा मामले में जांच चल रही है.


पहले भी पहचान छुपाकर शोषण करने का आ चुका है मामला
इससे पहले भी एक युवक ने अपनी पहचान छुपाकर महिला का यौन शोषण किया था. महाराष्ट्र के लातूर जिले में एक लड़के ने सोशल मीडिया पर लड़की बनकर 15 साल की एक लड़की के साथ दोस्ती की. इसके बाद उसे एक मिलने के लिए बुलाकर उसका यौन शोषण किया फिर लड़की को धमकी भी दी कि अगर वह उसे अपने प्रेमी के तौर पर स्वीकार नहीं करेगी तो वह उसकी तस्वीरें लीक कर देगा.


यह भी पढ़ें


PM Modi France Visit: 'आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत-फ्रांस साथ', पेरिस की धरती से पीएम मोदी का आतंक पर प्रहार