Delhi Police Arrested Cab Driver: देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण करने के जुर्म में एक कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने मंगलवार (07 नवंबर) को इस बात की जानकारी दी. लड़की की उम्र 15 साल बताई गई जो संसद मार्ग के एक नामी स्कूल में पढ़ती है.


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 3 नवंबर को जब लड़की स्कूल नहीं पहुंची तो इस बात की जानकारी उसके पिता को फोन पर मैसेज करके दी गई. इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस को मामले से अवगत कराया और संदेह के आधार पर कैब ड्राइवर को फोन किया. जब कैब ड्राइवर ने उनके फोन का जवाब नहीं दिया तो उनका शक गहरा हो गया.


पुलिस ने क्या कहा?


मामले की अधिक जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा, “पुलिस को कैब ड्राइवर की लोकेशन की जानकारी मिली. पता चला कि ड्राइवर ने लड़की को बंगला साहिब गुरुद्वारे के पास उतार दिया था और फरार होने की फिराक में था. पुलिस वहां पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.” पुलिस ने आगे बताया कि ये कैब ड्राइवर लड़की के साथ दोस्ती करना चाहता था.


क्यों किया अपहरण?


पुलिस ने कहा कि पहले लड़की आरोपी की कैब से स्कूल जाया करती थी. इस बीच कैब ड्राइवर ने इसके अनुचित व्यवहार शुरू कर दिया जिसकी जानकारी लड़की ने अपने पिता को दी. पिता ने कैब से लड़की भेजना बंद कर दिया और खुद स्कूल छोड़ने जाने लगे. 3 नवंबर को जब पिता ने लड़की को स्कूल के गेट पर छोड़ा तो कैब ड्राइवर ने उससे माफी मांगने के बहाने बुलाया और जबरन कैब में बैठा लिया. बाद में उसने लड़की को लेकर भागने की कोशिश की लेकिन पकड़ा गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.  


ये भी पढ़ें: Bareilly News: बरेली में रेप के बाद नाबालिग गर्भवती, पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार