नई दिल्ली: दिल्ली कांग्रेस की नेता और चांदनी चौक की पूर्व विधायक अलका लांबा ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 'हम होंगे कामयाब एक दिन' गाने पर कहा कि "आज 'आप' का, कल हमारा (कांग्रेस) दिन होगा." कांग्रेस पार्टी से आम आदमी पार्टी और फिर वापस कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने वाली लांबा ने ट्वीट में कहा, "अतीत हमारा था, आज आपका है और भविष्य हमारा होगा."


आठ फरवरी को हुए दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों पर हुए चुनाव में कांग्रेस ने एक भी सीट पर जीत दर्ज नहीं की. कांग्रेस पार्टी का वोट शेयर पांच प्रतिशत से भी कम रहा. वहीं बीते साल हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी को करीब 22 प्रतिशत वोट मिला था.





दिल्ली चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद पार्टी के राज्य अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और पी. सी. चाको के इस्तीफे के बाद पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली इकाई का जिम्मा शक्ति सिंह गोहिल को सौंप दिया.


अलका लांबा आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई थीं.आम आदमी पार्टी से पिछले कुछ सम. से नाराज चल रही अलका कई मौकों पर कांग्रेस और उसके शीर्ष नेताओं की तारीफ करती नजर आईं थी. इसके बाद अलका लांबा ने आप से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस का दामन थाम लिया. वह पहले भी एनएसयूआई और कांग्रेस में रह चुकी हैं. अलका कई सालों तक कांग्रेस में रहने के बाद 26 दिसंबर 2014 को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई थीं. अलका लांबा ने लोकसभा चुनाव के वक्त ही कांग्रेस में वापसी की थी. इस बार कांग्रेस ने अलका लांबा को चांदनी चौक से अपना उम्मीदवार बनाया था पर उन्हें हार का सामना करना पड़ा.


डॉक्टरों ने कर दिया कमाल, शख्स के पीठ से छह इंच लंबी छड़ निकाल कर बचा ली जान

तमाम दबावों के बावजूद हम CAA से जुड़े अपने फैसले पर कायम हैं और रहेंगे- PM मोदी