Delhi Crime: दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक 36 वर्षीय महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 25 मार्च को एफआईआर दर्ज की, जिसमें आईपीसी की धारा 323 (मारपीट), 365 (बल पूर्वक अपहरण) 376D (सामूहिक दुष्कर्म) और 377 (अप्राकृतिक यौनाचार) की धाराएं लगाई गई हैं.


पुलिस का दावा है कि पीड़ित महिला की हालत अभी स्थिर बनी हुई है, लेकिन वह ज्यादा कुछ नहीं बता पा रही है. पुलिस को पीड़िता ने अब तक यही बताया है कि उसके साथ दो ऑटो वालों ने मारपीट के बाद यौनाचार किया. पुलिस ऑटो का सुराग तलाश रही है.


ऑटो चालक ने पेट्रोल खत्म होने का बनाया बहाना


घटना पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर की मुर्गा मंडी की बताई जा रही है, जो बुधवार की रात को हुई. पुलिस का कहना है कि पीड़िता मुताबिक, महिला अपना काम खत्म करने के बाद घर जाने के लिए ऑटो में सवार हुई, लेकिन ऑटो चालक ने रास्ते में ये कहकर ऑटो बंद कर दिया कि पेट्रोल खत्म हो चुका है.


ऑटो चालक ने अपने एक साथी को फोन कर बुलाया


पुलिस का कहना है कि पीड़िता के मुताबिक, ऑटो चालक ने अपने एक साथी को फोन करके बुलाया. उसके बाद दोनों महिला को एक सुनसान जगह पर लेकर गए, जहां पर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया, जिससे उसकी हालत गंभीर थी. उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसकी सर्जरी हुई. 


महिला की हालत स्थिर है- पुलिस


पीड़िता ने गुरुवार की सुबह पुलिस को जानकारी दी. पूर्वी जिले की डीसीपी प्रियंका कश्यप खुद इस मामले को देख रही हैं. पुलिस की पांच टीमें बनाई गई हैं. अभी तक आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है. पुलिस के मुताबिक, महिला की हालत स्थिर है.


ये भी पढ़ें-


Fuel Price: बढ़ती महंगाई पर राहुल का मोदी सरकार पर हमला, 'राजा करे महल की तैयारी, प्रजा बेचारी महंगाई की मारी'


दिल्ली का रोजगार बजट: 75 हजार 800 करोड़ होंगे खर्च, अगले 5 साल में 20 लाख नई नौकरियों का वादा, जानें बड़ी घोषणाएं