नई दिल्ली: अगर आपके घर में नौकरानी है और आपका उससे किसी बात पर झगड़ा हो जाता है तो सावधान हो जाएं, क्योंकि कहीं ऐसा ना हो कि वो आपके बच्चे को अगवा कर ले. सेंट्रल दिल्ली पुलिस ने एक 3 साल की मासूम बच्ची को किडनैप करने के आरोप में घर में काम करने वाली नौकरानी को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि घर की मालकिन से किसी बात पर झगड़ा होने के बाद नौकरानी ने मासूम बच्ची को किडनैप कर लिया था. पुलिस ने 3 घंटे के अंदर ही बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया.


दरअसल, सोमवार दोपहर पटेल नगर पुलिस को सूचना मिली कि एक 3 साल की मासूम को किडनैप कर लिया है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और बच्ची की तलाश में जुट गई. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि घर की नौकरानी शिवानी ने ही अपहरण की इस वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं नौकरानी ने बच्ची की मां को फ़ोन कर फिरौती की मांग भी की. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि नौकरानी का किसी बात को लेकर बच्ची की मां के साथ सुबह झगड़ा हुआ था और बच्ची की मां ने उसे नौकरी से निकाल दिया था. इसी बात से खफा होकर नौकरानी शिवानी ने अपहरण की इस वारदात को अंजाम दे डाला.


जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि नौकरानी राजस्थान के अलवर की रहने वाली है. सबसे पहले पुलिस की टीम ने इलाके के तमाम सीसीटीवी खंगालने शुरू किए. एक टीम को टेक्निकल सर्विलांस के लिए लगाया गया जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि नौकरानी बच्ची को लेकर अलवर के लिए निकली है. दिल्ली पुलिस की टीम ने राजस्थान पुलिस से संपर्क किया और उनको नौकरानी और बच्ची की फोटो भेज दी इसके अलावा उन्हें जगह जगह पर नाका लगाने के लिए भी कहा गया. दिल्ली पुलिस की एक टीम भी राजस्थान के लिए रवाना हो गई.


भिवाड़ी पुलिस ने नाका लगाया हुआ था किडनैप की गई बच्ची और नौकरानी की फोटो उनके पास थी. नाके पर भिवाड़ी पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया. दिल्ली पुलिस और राजस्थान पुलिस के कोआर्डिनेशन के चलते 3 घंटे के अंदर ही किडनैपिंग की सनसनीखेज वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया. पुलिस ने आरोपी नौकरानी शिवानी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है ये जाने की कोशिश की जा रही है कि बच्ची का अपहरण उसने अकेले किया या फिर उसके साथ कोई और भी शामिल था.


पुलिस के मुताबिक 3 साल की मासूम बच्ची अपनी मां के साथ रहती पटेल नगर इलाके में रहती थी. नौकरानी शिवानी को एक ऐजेंसी के जरिए कुछ दिन पहले ही नौकरी पर रखा गया था. उसे 25 हज़ार सैलरी दी जा रही थी.


Raj Kundra Arrested: पोर्न वीडियो मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा