नई दिल्ली: बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी उपहास का विषय बन गई है. उन्होंने कहा कि दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी है, इसलिए उसे इस शहर के लिए एक सकारात्मक दृष्टि रखने वाले नेतृत्व की जरूरत है. नड्डा ने बीजेपी की राज्य कार्यकारिणी कमेटी की बैठक के दूसरे दिन पार्टी की दिल्ली इकाई के नेताओं को संबोधित करते हुए उनसे अगले साल की शुरूआत में होने वाले (दिल्ली) विधानसभा चुनाव के लिए साथ मिलकर काम करने को कहा.


नड्डा ने 2015 के (दिल्ली) विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए दावा किया कि दिल्ली के लोगों ने अब महसूस करना शुरू कर दिया है कि नेताओं ने असल में क्या किया. गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में आप ने 70 में 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी. नड्डा ने कहा कि वह (आप) उपहास का विषय बन गई है. राष्ट्रीय राजधानी होने के नाते दिल्ली को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत है जिसके पास एक सकारात्मक दृष्टि हो.


बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में लोग अरविंद केजरीवाल सरकार से खुश नहीं है. उन्होंने भरोसा जताया कि बीजेपी दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी. दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने दावा किया कि आप दिल्ली के जल संकट का समाधान करने में नाकाम रही है.


स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया सर्कुलर, अब बैठकों में बिस्किट के बदले मिलेंगे ड्राइ फ्रूट


यह भी देखें