दिल्ली: डिफेंस कॉलोनी इलाके में बुधवार सुबह बीएसईएस के एक कर्मचारी को गाड़ी में गोली मारने के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम रोहन उर्फ मनीष है जो कि दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में ही रहता है.


पुलिस के मुताबिक आरोपी रोहन ने पूछताछ में बताया की रोडरेज की घटना के बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया. रोडरेज की ये घटना डेढ़ महीने पहले हुई थी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बीएसईएस कर्मचारी भीमराज का पहले पीछा कर उसका घर आईडेंटिफाई और फिर इस दौरान एक पिस्टल का इंतजाम किया और फिर बुधवार को मौका पाकर भीमराज को गोली मार दी.


पुलिस सूत्रों का कहना है उन्हें मनीष की बनाई इस कहानी मे काफी पेच नज़र आ रहे है. शुरुआती जांच में पुलिस को इस वारदात के पीछे एक लव एंगल भी नज़र आ रहा है जिसे आरोपी छिपाने की कोशिश कर रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी रोहन से पूछताछ कर रही है और इस वारदात की सही वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है.


डिफेंस कॉलोनी में कार सवार को बाइक सवार बदमाश ने मारी थी गोली


दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में कार सवार एक शख्स को मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश ने गोली मार दी थी. पीड़ित की पहचान भीमराज के तौर पर हुई. जो बीएसईएस में कॉन्ट्रैक्ट पर ड्राइवर का काम करता है. पीड़ित की गर्दन पर गोली लगी है. गंभीर हालत में एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.


वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद किया पुलिस ने


दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी पुलिस ने रोहन उर्फ मनीष के पास से बरामद कर ली है. रोहन का पिछला क्रिमिनल बैकग्राउंड भी है. उसके ऊपर हत्या की कोशिश का एक मामला दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भी दर्ज है. फिलहाल पुलिस रोहन से पूछताछ कर रही है क्योंकि पुलिस को रोहन की बनाई कहानी में काफी कांट्रडिक्शन नज़र आ रहा है.


यह भी पढ़े.


सीएम ममता अस्पताल में भर्ती, स्ट्रेचर से ले जाया गया, EC ने ‘हमले’ को लेकर रिपोर्ट मांगी