Deepak Tijori Filed Complaint: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने 2.6 करोड़ की ठगी का मामला दर्ज कराया है. एक्टर ने मुंबई पुलिस से शिकायत करते हुए सह-निर्माता मोहन नडार (Mohan Nadar) पर आरोप लगाया कि फिल्म की लोकेशन के नाम पर उनसे ठगी हुई है. 


मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में 15 मार्च के दिन सह-निर्माता मोहन नडार के खिलाफ मामला दर्ज हुआ जो एक थ्रिलर फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए उनके साथ शामिल हुए थे. पुलिस ने एक्टर के बयान के आधार पर मोहन गोपाल नडार के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज किया है और जांच में जुट गई है.




शूट लोकेशन के लिए....


एक्टर ने पुलिस को बताया कि नादार ने लंदन में शूट लोकेशन के लिए इस्तेमाल करने के बहाने उनसे पैसे लिए जिसे उन्होंने अब तक नहीं लौटाया है. अंबोली पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक बंदोपंत बंसोडे से मिली जानकारी के मुताबिक, एक्टर ने आरोप लगाया कि साल 2019 में टिप्सी नाम की फिल्म के लिए उन्होंने और नादर ने एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था. नादर ने उस दौरान एक्टर से पैसे लिए थे जिसे वापस मांगने पर उन्होंने एक्टर को एक के बाद एक चेक तो दिए लेकिन वो बाउंस हो गए. एक्टर के मुताबिक, उनका दिया पैसा अब तक नादर की तरफ से नहीं लौटाया गया है. वहीं, अब पुलिस एक्टर के बयान पर जांच कर रही है. 


यह भी पढ़ें.


TJMM Box Office Collection: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई की तेज हुई रफ्तार, फिल्म ने रिलीज के 12वें दिन इतना किया कारोबार