Swati Maliwal On Ram Rahim: हरियाणा के डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को छह महीने के भी कम अंतराल में दूसरी बार दो महीने के लिए पैरोल दी गई है. पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद राम रहीम अपनी हरकतों से बाज नहीं आया है. उसकी रिहाई के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार पर तंज कसा. 


स्वघोषित धर्म गुरू और हरियाणा के सिरसा में डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख राम रहीम पैरोल पर बाहर आया है. पैरोल पर बाहर आने के बाद वह अपने जन्मदिन पर तलवार से केक काटता हुआ देखा गया. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो गई. 






'स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट'
इसी वायरल तस्वीर पर तंज कसते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा है कि खट्टर जी, देखिए जिस रेपिस्ट को आपने समाज में खुला छोड़ दिया वो कैसे सिस्टम के गाल पर तमाचा मार रहा है. तलवार से कभी महान वीर कमज़ोरों की रक्षा करते थे, आज तलवार से ये रेपिस्ट जश्न माना रहा है. ऐसे काम पर Arms Act में केस दर्ज होता है लेकिन यहाँ तो पूरी सरकार चरणों में पड़ी है.


खट्टर जी, देखिए जिस रेपिस्ट को आपने समाज में खुला छोड़ दिया वो कैसे सिस्टम के गाल पर तमाचा मार रहा है. तलवार से कभी महान वीर कमज़ोरों की रक्षा करते थे, आज तलवार से ये रेपिस्ट जश्न माना रहा है. ऐसे काम पर Arms Act में केस दर्ज होता है लेकिन यहां तो पूरी सरकार चरणों में पड़ी है.


'आशीष मिश्रा ही नहीं, SC ने चार किसानों को भी दी जमानत', जानिए लखीमपुर खीरी केस से जुड़ी बड़ी बातें