Cyber Crime With Boney Kapoor: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर (Bollywood Film Producer) और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ साइबर फ्रॉड (Cyber Fraud) का मामला सामने आया है. उनके क्रेडिट कार्ड (Credit Card) की जानकारी हासिल करके किसी ने 4 लाख रुपये की चोरी कर ली है. इस मामले में मुंबई की अंबोली पुलिस (Mumbai Police) ने बुधवार को इन्फ़ोरमेशन टेक्नोलोजी एक्ट (Information Technology Act) की सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.


मिली जानकारी के मुताबिक मार्च के महीने में बोनी कपूर को को पता चला कि उनके बैंक खाते से पैसे निकाल लिए गए. इस बारे में उन्होंने बैंक से पूछा तो फर्जीवाड़े की जानकारी मिली. इसकी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई.


बोनी कपूर ने नहीं दी अपने खाते की जानकारी


मामले में ये भी पता चला कि बोनी कपूर (Boney Kapoor) से किसी ने क्रेडिट कार्ड (Credit Card) की जानकारी नहीं मांगी थी और साथ ही उनके पास कोई फोन कॉल (Phone Call) भी नहीं आया. लेकिन अधिकारियों ने कहा कि उन्हें संदेह है कि किसी ने कार्ड का उपयोग करते समय डेटा (Data Use) प्राप्त किया था. 9 फरवरी को साइबर फ्रॉड (Cyber Fraud) ने पांच ट्रांजेक्शन कर बोनी के खाते से 3 लाख 82 हजार रुपये ट्रांसफर (Money Transfer) किए. प्रारंभिक जानकारी मिली है कि बोनी कपूर के अकाउंट (Bank Account) से पैसा गुरुग्राम (Gurugram) की एक कंपनी के खाते में गया है.


ये भी पढ़ें: Mumbai: रिफंड पाने के चक्कर में 1.78 लाख की ठगी का शिकार हुआ शख्स, अकाउंट नंबर बताते ही खाता खाली


ये भी पढ़ें: Cyber Crime: हेलीकॉप्टर से केदारनाथ यात्रा कराने के नाम पर ठगी करने वाले 2 ठग नवादा से गिरफ्तार, साथ ले गई UK पुलिस