नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है और अब ये खतरनाक बीमारी पुलिस कर्मियों को भी अपनी चपेट में ले रही है. सेंट्रल दिल्ली की अगर बात करें तो यहां अब तक 11 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. जिसमें चांदनी महल थाने के 8 पुलिसकर्मी और नबी करीम थाने के 3 पुलिसकर्मी शामिल हैं.


चांदनी महल को तो पहले ही हॉट स्पॉट घोषित कर दिया गया था अब नबी करीम को भी कर दिया गया है. दरअसल नबी करीम इलाके में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उसके बाद पुलिसकर्मियों का टेस्ट किया गया जिसमें 3 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. चांदनी महल इलाके की अगर बात करे तो यहां चेकिंग के दौरान 13 मस्जिदों से 102 लोगों को निकाला गया जिसमें 52 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे इनमें जमात से जुड़े लोग भी थे.

निजामुद्दीन के बाद चांदनी महल दिल्ली का दूसरा सबसे बड़ा हॉट स्पॉट है. यहां कोरोना पॉजिटिव की संख्या 60 है. अब इस इलाके में बड़ी सख्ती से लॉकडाउन का पालन करवाया जा रहा है.

सेंट्रल दिल्ली के डीसीपी संजय भाटिया की माने तो चांदनी महल पुलिस स्टेशन और नबी करीम पुलिस स्टेशन के 160 पुलिस कर्मियों का टेस्ट करवाया गया है जिनमें 140 की रिपोर्ट आ गई है. 129 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है और जबकि 11 की पॉजिटिव है. बाकी की रिपोर्ट आना अभी बाकी हैं. इन 11 पॉजिटिव में 8 चांदनी महल और 3 नबी करीम के पुलिसकर्मी शामिल हैं.

Coronavirus: कोरोना से लड़ाई में मदद का डाकिया, मिशन मोड में काम कर रहा है डाक विभाग

महाराष्ट्र: पालघर मॉब लिंचिंग पर बोले शरद पवार, साधुओं की हत्या का संबंध किसी से नहीं