Coronavirus: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में लगातार कोरोना के नए मामले बढ़ते जा रहे हैं. एक दिसंबर को जहां कोरोना संक्रमण के सिर्फ 108 मामले थे तो वहीं दूसरी तरफ 26 दिसंबर को बढ़कर 922 केस हो गए. इसके साथ ही, ओमिक्रोन के भी 27 मामले सामने आए हैं. लोग इस महामारी को लेकर भी  बेपरवाह दिख रहे हैं. ऐसे में उद्धव सरकार और कड़े नियम लागू कर सकती है.


पुणे में 13 छात्र कोरोना पॉजिटिव


इधर, पुणे में 13 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पुणे के एमआईटी वर्ल्ड पीस यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉक्टर प्रशांत दवे ने कहा- 13 छात्र कोविड पाए गए हैं. इन छात्रों में कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं और सभी आइसोलेशन में हैं. यूनिवर्सिटी नजर बनाए हुए हैं. इसके साथ ही, जो छात्र कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं उन सभी के संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है और सभी मानकों का पालन किया जा रहा है.


विधान भवन पर कोविड की मार


इधर, महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान तेजी से बढ़े कोरोना के मामले, जिन लोगों की RT-PCR रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इसमे मंत्री के. सी. पाडवी (कांग्रेस), 3 पत्रकार , पुलिसकर्मी, विधानमंडल और मंत्रालय कर्मचारी भी शामिल हैं. के. सी. पाडवी (Kagda Chandya Padvi, 63yrs) विधानसभा के सत्र में उपस्थित थे. इसके अलावा BJP विधायक समीर मेघे भी पॉजिटिव पाए गए हैं. समीर मेघे ने अपना टेस्ट नागपुर में कराया और पॉजिटिव आने पर विधानसभा प्रधान सचिव को सूचित किया. समीर मेघे भी सत्र में उपस्थित रहे हैं. महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान पिछले 2 दिनों में 2200 लोगों का RT-PCR टेस्ट किया गया. इनमें 32 लोगों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.