Shashi Tharoor On Viral Photo With Mahua Moitra: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के साथ तस्वीर वायरल होने और ट्रोल किए जाने पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने जवाब दिया है. तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद थरूर ने कहा है कि वह इस घटनाक्रम को सीरियस इश्यू नहीं मानते हैं. 


न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शशि थरूर ने सोमवार (23 अक्टूबर) को कहा, "मेरा जीवन लोगों को समर्पित है. इस तरह के ट्रोल सस्ती राजनीति का हिस्सा हैं. मेरी राय में यह कोई गंभीर मुद्दा नहीं है."



...मेरे लिए वह बच्ची जैसी है- शशि थरूर


न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य शशि थरूर ने कहा, ''यह केवल ओछी राजनीति है. यह उस बच्ची की जन्मदिन की पार्टी थी. वैसे वह बच्ची नहीं है लेकिन मेरे लिए वह बच्ची जैसी है. वह सांसद मुझसे करीब 20 साल छोटी हैं. यह उनकी बर्थडे पार्टी थी, जिसमें मेरी बहन समेत करीब 15 लोगों ने शिरकत की थी. पूरी तस्वीर दिखाने के बजाय वे काट-छांटकर इसे फैला रहे हैं.''


महुआ मोइत्रा ने क्या कहा था?


उन्होंने कहा कि वे (ट्रोल्स) इसे एक प्राइवेट मीटिंग के तौर पर फैला रहे हैं लेकिन फिर तस्वीर किसने क्लिक की. इससे पहले महुआ मोइत्रा ने कहा था कि वह बीजेपी की ट्रोल सेना की ओर से सोशल मीडिया पर फैलाई जा रहीं उनकी कुछ तस्वीरों को देखकर उन्हें बेहद खुशी हुई. 


15 अक्टूबर को मोइत्रा ने X हैंडल पर अपनी एक पोस्ट में कहा था, ''मुझे मेरे ऊपर सफेद ब्लाउज के मुकाबले हरे रंग की पोशाक ज्यादा अच्छी लगती है. क्रॉप करने की जहमत क्यों उठानी है- डिनर में बाकी लोगों को भी दिखाओ. बंगाल की महिलाएं जीवन जीती हैं, झूठ नहीं.''


यह भी पढ़ें- '...अब I.N.D.I.A. गठबंधन है', अरविंद केजरीवाल का अहम बयान, AAP कार्यकर्ताओं को दी ये हिदायत