नई दिल्लीः कोरोना वायरस का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा. देशभर में अबतक 57 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं. वहीं इस संक्रामक रोग से अभीतक 91 हजार से ज्यादा की मौत भी हो चुकी है. कोरोना का संक्रमण आम लोगों के साथ ही कई राजनेताओं में देखने को मिला है.


बीते बृहस्पतिवार को उन्होंने अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली. उन्हें कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 1 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


कर्नाटक में बीदर जिले की बसावाकल्याण सीट से 65 वर्षीय कांग्रेस विधायक बी नारायण राव के कई अंगों ने इलाज के दौरान काम करना बंद कर दिया था. जिसकी वजह से उनकी हालत काफी नाजुक हो गई थी.


मणिपाल अस्पताल के निदेशक डॉ मनीष राय का कहना है कि कल दोपहर चार बजे के करीब उनका निधन कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से हुआ. उनका कहना है कि कई डॉक्टरों की टीम उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए थी, इसके साथ ही विधायक को वेंटीलेटर पर भी रखा गया था.


बता दें कि कोरोना संक्रमण से कर्नाटक में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्धारमैया भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं हाल ही में रेल राज्‍य मंत्री सुरंश अंगड़ी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है. इससे पहले कर्नाटक में ही भाजपा के राज्यसभा सांसद अशोक गस्ती की भी कोरोना संक्रमण से मौत हुई है.


इसे भी पढ़ें


दिल्ली में ऑनलाइन होगा पेयजल और सीवर कनेक्शन का आवेदन, 200 नये ट्यूबल भी लगाये जायेंगे


भारतीय एमएसएमई को भविष्य के लिये तैयार करने को लेकर सरकार ने गठित की पांच टास्क फोर्स