Shashi Tharoor Meets Shoaib Akhtar: वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर अचानक दुबई एयरपोर्ट पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर से टकरा गए, जिसके बाद दोनों ने भारत और पाकिस्तान देशों के साथ-साथ क्रिकेट पर भी बात की.


इसके साथ ही शशि थरूर ने शोएब अख्तर की जमकर तारीफ की. इतना ही नहीं, शोएब को स्मार्ट, आकर्षक और तेजतर्रार बॉलर बताया. इसी के साथ शशि थरूर ने शोएब को यह भी बताया कि उनकी भारत में कितनी फैन फोलोइंग है. उन्होंने कहा कि जो भारतीय उनसे एयरपोर्ट पर मिलने के लिए आए थे, वो लोग पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ भी सेल्फी खिंचाना चाहते थे. 


थरूर ने बताया शोएब के साथ क्या हुई बात?
शोएब अख्तर से मिलने के बाद अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए शशि थरूर ने बताया कि जब मैं दिल्ली की फ्लाइट से दुबई जा रहा था तो मैं ये देखकर शॉक रह गया कि किसी ने मुझे पीछे से हैलो बोला... जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो वो पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर थे. उन्होंने बताया कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर से मिलकर काफी अच्छा लगा, हमने दोनों देशों के बारे में बात की और इसके साथ ही हम लोगों ने क्रिकेट को लेकर भी कुछ यादें साझा की. 


शशि थरूर ने ट्वीट कर क्या कहा


शशि थरूर ने ट्विटर पर शोएब अख्तर की तारीफ करते हुए लिखा- शोएब अख्तर एक स्मार्ट, आकर्षक और तेज गेंदबाज हैं....उन्होंने कहा कि भारत में उनके काफी फैन्स हैं, जो लोग मुझसे मिलने आए थे वो शोएब के साथ भी सेल्फी लेना चाहते थे. इतना ही नहीं शशि थरूर ने आगे लिखा कि शोएब अख्तर के साथ बातचीत काफी दिलचस्प रही...वहीं शोएब अख्तर ने उनके ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कहा कि आपसे मिलकर अच्छा लगा.






यह भी पढ़ें:-


Abortion: 'जब बच्चा पैदा होना ही है तो...' बॉम्बे हाईकोर्ट ने नहीं दी नाबालिग रेप पीड़िता के अबॉर्शन की इजाजत, जानें क्या है मामला