कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना जारी है. उन्होंने अपने ट्विटर पोल का रिजल्ट साझा करते हुए रविवार को कहा कि बीजेपी की नफ़रत भरी राजनीति देश के लिए बेहद हानिकारक है. दरअसल, राहुल गांधी ने शनिवार को ट्विटर पर एक पोल शुरू किया था. इस पोल में उन्होंने पूछा था, '‘बीजेपी सरकार की सबसे बड़ी कमी क्या रही है?’' राहुल गांधी ने इसके लिए ‘बेरोजगारी, टैक्स वसूली, महंगाई, और नफरत का माहौल’ के तौर पर लोगों को चार विकल्प दिए.


इस ट्विटर पोल पर 347396 लोगों ने वोट किया है. इनमें से 35 फीसदी लोगों ने नफरत का माहौल, 28 फीसदी ने बेरोजगारी, 19.8 ने महंगाई और 17.2 ने टैक्स वसूली को बीजेपी की कमी बताया है. इसी रिजल्ट को कोट करते हुए राहुल गांधी ने आज ट्विटर पर लिखा, ''मैं भी यही मानता हूँ कि बीजेपी की नफ़रत भरी राजनीति देश के लिए बेहद हानिकारक है. और ये नफ़रत ही बेरोज़गारी के लिए भी ज़िम्मेदार है. देशीय व विदेशी उद्योग बिना सामाजिक शांति के नहीं चल सकते.''






उन्होंने #NoHate के साथ लिखा, ''रोज़ अपने आस-पास बढ़ती इस नफ़रत को भाईचारे से हराएँगे- क्या आप मेरे साथ हैं?'' कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दों को लेकर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते रहे हैं.


UP Election 2022: समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले लोग दंगा करते हैं- अनुराग ठाकुर का बड़ा आरोप