रामनवमी पर मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हिंसा पर ट्वीट करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ होशंगाबाद में FIR दर्ज की गई है. अब इसपर दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि प्रेम सद्भाव फैलाने पर जितनी भी FIR होगी मंजूर है. 


कांग्रेस नेता ने कहा कि यदि ट्वीट की गई फोटो गलत थी तो उसे मैंने हटा लिया था. बीजेपी मेरे खिलफ एजेंडा चला रही है. उन्होंने कहा कि मुझपर 1 नहीं, 1 लाख FIR दर्ज करें, मुझे डर नहीं है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि साम्प्रदायिक उन्माद के खिलाफ बोलने पर कितने ही मामले दर्ज हो जाएं, मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैंने ट्वीट करके सवाल पूछा, क्या ये ठीक नहीं है. ट्वीट से फोटो डिलीट करने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि वो खरगोन की नहीं थी इसलिए मैंने डिलीट कर दिया.


बता दें कि दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया था, जिसमें एक फोटो भी थी. उसे खरगोन में भड़की हिंसा का बताया गया, लेकिन बाद में उसे हटा दिया गया. इस पर बीजेपी ने दिग्विजय सिंह पर जानबूझकर सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का आरोप लगाया. एमपी सरकार ने दिग्विजय सिंह का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक करने की मांग की. 


सरकार की ओर से ट्विटर को पत्र लिखा गया है. ना सिर्फ बीजेपी बल्कि कांग्रेस नेता सोहन वाल्मीकि ने भी दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला. उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट कर पूछा कि दिग्विजय सिंह इस तस्वीर को प्रमाणित करें. मामले ने तूल पकड़ा. पुलिस ने बीजेपी की शिकायत पर दिग्विजय सिंह पर केस दर्ज कर लिया.


ये भी पढ़ें- सभा में तलवार लहराना MNS प्रमुख राज ठाकरे को पड़ा भारी, ठाणे में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज


Santosh Patil Suicide Case: कर्नाटक मंत्री ईश्वरप्पा के खिलाफ FIR, कांग्रेस ने की बर्खास्त की मांग, CM बोम्मई बोले- सामने आएगा सच