Bharat Jodo Yatra Latest News: कांग्रेस पार्टी 2024 के लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटी हुई है, इस बीच राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा जब सोनभद्र पहुंची तो कांग्रेस नेता अजय राय (Ajay Rai) ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को लेकर अपशब्द कह दिए. यही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी बनारस की सीट से हराने का भी चैलेंज दे डाला. 


भारत जोड़ो यात्रा इस समय सोनभद्र में है, जिसमें अजय राय ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा, अमेठी में वह लटके-झटके दिखाने आती हैं और चली जाती हैं. अजय ने कहा कि अमेठी राहुल गांधी और कांग्रेस का गढ़ रहा है और रहेगा. उन्होंने यह दावा किया, राहुल गांधी अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. अजय राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2024 के चुनाव में बनारस सीट से हराने की खुली चुनौती दे दी. उन्होंने कहा कि उनको बनारस में मैं हराउंगा इसकी खुली चुनौती है. 


यात्रा को बड़े स्तर पर मिल रहा है लोगों का समर्थन
प्रोविंशियल प्रेसिडेंट अजय राय आज सोनभद्र भारत जोड़ो यात्रा लेकर पहुंचे हैं. उन्होंने कहा, राहुल गांधी बीजेपी सरकार की ओर से देश और प्रदेश में पैदा की गई नफरत को समाप्त करने का काम कर रहे हैं और अत्याचार के खिलाफ कन्याकुमारी से कश्मीर तक हर रोज सौ किलोमीटर से ज्यादा पैदल चल कर भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. अजय ने कहा, लोग बड़ी संख्या में सड़क पर उतरकर उनका स्वागत कर रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा को बड़े स्तर पर लोगों का समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा, GST लगा कर बीजेपी व्यापारियों पर अत्याचार कर रही है, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी व्यापारियों के साथ डटकर खड़ी है. 


कांग्रेस महिलाओं का नही करती है सम्मान
अजय राय के इस बयान का बीजेपी आलोचना कर रही है. राय के बयान का जवाब देते हुए बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी ने कहा, जो नेता स्मृति ईरानी से चुनाव हार गया हो वह क्या चुनाव लड़ेगा. उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी पर अमर्यादित बात कांग्रेस के लोग ही बोल सकते हैं, क्योंकि कांग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं करती है. 


Breaking News Live: 'देश किस देशा में जा रहा किसी को नहीं मालूम', भारत जोड़ो यात्रा में बोले सीएम अशोक गहलोत