Swati Maliwal assault Case: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में अब कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. 


स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, 'ये घोर अन्याय है जिसकी जांच होनी चाहिए. किसी भी व्यक्ति को चाहें वे मंत्री हो या मंत्री का साथी हो, ये अधिकार नहीं है कि वे महिला पर अत्याचार करे. चाहें वो महिला सांसद हो या न हो महिला तो महिला है. महिला के सम्मान के साथ छेड़छाड़ करने का अधिकार किसी को नहीं है. इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.'






'हम उनके साथ खड़े हैं'


इससे पहले प्रियंका गांधी ने भी स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट पर कहा था,'इसमें दो बाते हैं. पहला, अगर महिलाओं के साथ कुछ गलत होता है तो हम उनके साथ खड़े हैं. मैं हमेशा महिलाओं के साथ ही खड़ी रहती हूं चाहें वे किसी भी पार्टी की हों. दूसरा AAP आपस में चर्चा करेगी. वो आपस में निर्णय लेंगे. ये उन पर है." 


 






दिल्ली की मंत्री आतिशी ने लगाए आरोप


AP सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर AAP नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, "स्वाति मालीवाल पर एंटी करप्शन ब्यूरो का एक भर्ती घोटाले का मामला चल रहा है. अब ये मामला खत्म होने के करीब आ रहा है. इसलिए ऐसा लगता है कि भाजपा का ये जो फॉर्मूला है कि अलग-अलग नेताओं पर केस करना, उसी फॉर्मूले को स्वाति मालीवाल पर इस्तेमाल किया गया होगा. हमें विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि पिछले कुछ महीनों से वे(स्वाति मालीवाल) लगातार भाजपा के नेताओं के संपर्क में हैं तो दिल्ली पुलिस इस बात की जांच करे कि ये कैसा षडयंत्र है. इस पर पूरी जांच होनी चाहिए कि स्वाति मालीवाल किस तरह से भाजपा के संपर्क में थी. 


यह भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: यूपी में चुनाव के बीच BJP के साथ आया एक और दल, समर्थन का किया ऐलान