Acharya Pramod Praised CM Yogi: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने यूपी विधानसभा में बजट भाषण पर चर्चा के दौरान रामचरित मानस को लेकर दिए गए सीएम योगी के बयान की तारीफ की. कांग्रेस नेता ने कहा, राजनितिक विरोध अपनी जगह है लेकिन सत्ता के लिये श्रद्धा से समझौता नहीं किया जा सकता, उत्तर प्रदेश की विधानसभा में श्री रामचरित मानस का पक्ष रखने और रामायण का अपमान करने वाले नेताओं की ठुकाई करने के लिये मैं सीएम योगी की सराहना करता हूं. 


विधानसभा में आज सीएम योगी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बीच तीखी बहस हुई. इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्या पर रामायण और रामचरित मानस को लेकर तंज कसा. उन्होंने कहा, कुछ भी हो जाए लेकिन मैं सत्ता के लिए श्रद्धा से समझौता नहीं कर सकता हूं. 






'माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे'
मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधते हुए कहा, इस पार्टी ने अपराधियों और माफिया को न सिर्फ पाला-पोसा बल्कि उन्हें विधायक और सांसद तक बनाया. बीजेपी के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार प्रयागराज मामले में दोषी बताये जा रहे माफिया को मिट्टी में मिला देगी. 


पूर्वाह्न 11 बजे सदन की कार्यवाही शुरू होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देने के लिये खड़े हुए. तभी सदन में विपक्ष के नेता अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रयागराज में पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की हत्या का मामला उठाते हुए सरकार पर सवाल खड़े किये.


इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सदन को आश्वस्त करते हैं कि सरकार प्रयागराज की घटना में दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.


'जंगलराज वाले के साथ बैठे नीतीश कुमार, उनके लिए बीजेपी के रास्ते बंद', चंपारण से अमित शाह की हुंकार