Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के बीच चल रहे सत्ता के टकराव के बीच कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने शुक्रवार को कहा, ब कुछ आसानी से ठीक हो जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि पार्टी राज्य में एकजुट है. किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है. 


मीडिया से बात करते हुए केसी वेणुगोपाल ने कहा, कांग्रेस अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतकर फिर से राजस्थान में सरकार बनाएगी. अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के विवाद के बारे में पूछे जाने पर वेणुगोपाल ने कहा, जो लोग भी राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा में भाग ले रहे हैं, उनके बीच कोई मतभेद नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, कुछ होगा भी तो वह आसानी से ठीक हो जाएगा. इस दौरान उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि पार्टी बहुत एकजुट है और एक साथ काम कर रही है. 


पायलट को गहलोत ने कह दिया था 'गद्दार


पिछले दिनों सीएम गहलोत ने सचिन पायलट को 'गद्दार' तक कह डाला था और फिर पार्टी को बीच-बचाव करना पड़ा था. गहलोत ने कहा था,  पायलट 'गद्दार' हैं, जो उनकी जगह नहीं ले सकते, क्योंकि उन्होंने 2020 में कांग्रेस के खिलाफ विद्रोह किया था और राज्य सरकार को गिराने की कोशिश की थी. इसके बाद सचिन पायलट और पायलट के बीच नाराजगी खुलकर जाहिर हो गई थी. हालांकि हाल के दिनों में यह दूरियां थोड़े कम जरूर हुई है. 


एक ही विमान से गए शिमला


अशोक गहलोत और सचिन पायलट पिछले दिनों हिमाचल के नए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए एक ही विमान से शिमला पहुंचे थे. इसके साथ ही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ फोटो खिंचाई. इसके बाद कांग्रेस पार्टी ने जोर देकर कहा कि उसके सभी नेता एकजुट हैं. 


भारत-चीन सीमा विवाद पर नहीं बोले वेणुगोपाल


वहीं वेणुगोपाल से जब भारत-चीन सीमा विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘केंद्र सरकार इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर बहस तक को तैयार नहीं है. बहुत ही खराब स्थिति है.’ उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा पूरे देश में सफल रही है राजस्थान में भी शानदार चल रही है. यह यात्रा इन दिनों राजस्थान से गुजर रही है.


ये भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए CM सुखविंदर सिंह सुक्खू, राहुल गांधी के साथ किए कदमताल