Congress Meeting: उदयपुर में चल रहे कांग्रेस के नव संकल्प शिविर में आज होने वाली कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक काफी हंगामेदार होने की संभावना है. ABP News को सूत्रों ने बताया कि पार्टी के कई वरिष्ठ नेता इस बात से असंतुष्ट हैं कि चिंतन शिविर के दौरान पिछले दो दिनों में इस बात का स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया कि 2024 में बीजेपी के सामने कौन चेहरा होगा.


ABP News को मिली Exclusive जानकारी के मुताबिक ये सवाल गांधी परिवार के सामने केवल प्रमोद कृषणम ने नहीं, बल्कि पृथ्वीराज चौहान और दूसरे दो-तीन अन्य नेताओं ने भी उठाया मगर इसका कोई जवाब नहीं आया. इशारा साफ था कि या तो राहुल गांधी या प्रियंका गांधी पूरणकालिक अध्यक्ष बनें या फिर किसी गैर गांधी को अध्यक्ष बनाकर ये साफ किया जाए कि 2024 में बीजेपी के सामने चेहरा कौन होगा.


गांधी परिवार नहीं चाहता पार्टी की कमान किसी और हाथ में


सूत्रों का कहना है कि इस बात का कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिलना ये संकेत देता है कि गांधी परिवार अभी भी पार्टी का नेतृत्व किसी और को नहीं सौंपना चाहता. सूत्रों के मुताबिक़ आज होने वाली कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के दौरान भी कुछ नेता ये सवाल एक बार फिर से उठा सकते हैं. गौरतलब है कि कार्यसमिति में गुलाम नबी आज़ाद और आनंद शर्मा जैसे G23 गुट के नेता भी शामिल हैं.


ये भी पढ़ें: Congress Chintan Shivir: कांग्रेस के चिंतन शिविर में उठी मांग, हिंदुओं के कार्यक्रमों में शामिल हों पार्टी नेता, मिलेगा सॉफ्ट हिन्दुत्व का फायदा


ये भी पढ़ें: Exclusive: कांग्रेस के लिए राहत, सूत्र ने कहा- चिंतन शिविर में G23 की सभी शिकायतों का किया गया समाधान