CBI Raid on Lalu: कांग्रेस ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी को लेकर शुक्रवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की विफलताओं से ध्यान भटकाने के लिए यह कदम उठाया गया है.


केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने रेलवे में नौकरियों के बदले उम्मीदवारों से जमीन लेने के आरोप में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया है. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. ये कथित घोटाला तब का है जब लालू प्रसाद यादव संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार में केंद्रीय मंत्री थे.


मोदी की रचनात्मकता खत्म


कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने संवादददाताओं से कहा कि मोदी जी से आप लोग कितनी रचनात्मात्कता की उम्मीद करते हैं? अब तो उनकी रचनात्मकता खत्म हो गई. ऐसे में वह पुराने ढर्रे पर ही बार-बार चलते रहते हैं. इस छापेमारी से किसी को आश्चर्य नहीं हुआ. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की विफलताओं से ध्यान भटकाने के लिए ये छापेमारी की गई है.


सिद्धू पर बोलने से बचे खेड़ा


पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल की सजा के प्रकरण पर खेड़ा ने कहा कि सिद्धू जी ने ट्वीट किया है. कानून अपने रास्ते पर चलता है. उनको कानून से जो राहत मिल पाएगी, जो भी वह कर पाएंगे, उसके लिए वह प्रयास करेंगे. वकीलों से वह सलाह ले रहे हैं. जहां कानून की बात आती है, वहां राजनीतिक टिप्पणी करना उचित नहीं होगा.


ये भी पढ़ें: CBI On Lalu Yadav: रेलवे में जॉब के बदले जमीन मामले में सीबीआई के घेरे में पूरा लालू परिवार, जानिए पूरा मामला


ये भी पढ़ें: CBI Raid: छापेमारी के दौरान आवास के अंदर की तस्वीर, राबड़ी देवी के चेहरे पर दिखा तनाव, साथ में दिखे तेज प्रताप यादव