Air Vistara Airlines: एयर विस्तारा एयरलाइन के एक यात्री ने शुक्रवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर साझा किया कि उसे उड़ान के दौरान अपने पैक किए गए भोजन में एक तिलचट्टा मिला. यात्री निकुल सोलंकी ने इसे लेकर ट्वीट किया, "एयर विस्तारा के खाने में एक छोटा कॉकरोच था." सोलंकी ने यात्रा के दौरान अपने डिनर की दो तस्वीरें कैप्शन के साथ अपलोड कीं. 


यात्री, निकुल सोलंकी ने पैक किए गए भोजन की तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि "एयर विस्तारा भोजन में एक छोटा तिलचट्टा" था. सोलंकी ने जो दो तस्वीरें अपलोड कीं, वे कैप्शन के साथ यात्रा के दौरान उनका डिनर था. एक तस्वीर में एक थाली में इडली सांभर और उपमा दिखाई दे रहे हैं. भोजन के अंदर एक मरे हुए तिलचट्टे को दूसरी ज़ूम-इन तस्वीर में दिखाया गया है.


 






सोलंकी के ट्वीट के दस मिनट बाद एयर विस्तारा के आधिकारिक हैंडल ने शिकायत का जवाब दिया."नमस्ते निकुल, हमारे सभी भोजन गुणवत्ता के उच्चतम मानकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किए जाते हैं. कृपया हमें डीएम पर अपनी उड़ान का विवरण भेजें ताकि हम मामले को देख सकें और इसे जल्द से जल्द निस्तारण कर सकें. धन्यवाद," एयर विस्तारा हैंडल में लिखा है त्वरित प्रतिक्रिया.






 


इससे पहले गुरुवार को, सिंगापुर एयरलाइंस लिमिटेड ने कहा कि वह एक संभावित सौदे के बारे में भारत के टाटा समूह के साथ गोपनीय चर्चा कर रही है जिसमें विस्तारा और एयर इंडिया का एकीकरण शामिल हो सकता है. सिंगापुर एयरलाइंस ने एक बयान में कहा, "चर्चा एसआईए और टाटा के बीच मौजूदा साझेदारी को गहरा करने की कोशिश करती है और इसमें विस्तारा और एयर इंडिया का संभावित एकीकरण शामिल हो सकता है." हालांकि, कहा गया है कि चर्चा चल रही थी और अभी तक कोई निश्चित शर्तों पर सहमति नहीं बनी थी.


यह भी पढ़ें:-


Hijab Row: 'एक दिन हिजाब पहनने वाली लड़की भारत की PM बनेगी', बोले असदुद्दीन ओवैसी