UP Assembly Election:  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) आज यानी 9 अक्टूबर को बरेली मंडल के बदायूं और शाहजहांपुर (Shahjahanpur) दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री शाहजहांपुर में पांच सौ करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने पहुंचे थे. वहीं शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि आपने बदलते हुए भारत और पीएम मोदी के नेतृत्व में नए भारत को देखा है. एक भारत वो था, जब दुश्मन देश आंख दिखाता था तब सरकारें कहती थीं कि कुछ मत बोलो कहीं दुश्मन देश नाराज न हो जाए. लेकिन, नए भारत में अगर दुश्मन देश आंख दिखता है तो हम उसकी आंख को हथेली पर रख देते हैं. 


उन्होंने कहा कि साल 2017 से पहले यूपी में कोई भी पर्व शांतिपूर्वक तरीके नहीं मना पाते थे, होली 12 बजे और दिवाली 9 बजे तक खेल सकते हैं ऐसा था, सावन में कांवड़ पर प्रतिबंध होता था, जनमाष्ट्मी के मौके पर जनमाष्ट्मी मनाने पर प्रतिबंध होता था, लेकिन अब देश में कई बदलाव आए हैं. 


अब प्रदेश में शांतिपूर्वक तरीके से मनाते हैं त्यौहार
 
सीएम ने कहा कि पहले जहां लोग अयोध्या जाने में घबराते थे वहीं अब प्रदेश में शांतिपूर्वक तरीके से त्यौहारों को मनाने दिया जाता था, अब त्यौहारों पर कोई कर्फ्यू नहीं लगाया जाता. सीएम ने भाषण के दौरान ही दंगाइयों को संदेश दिया कि दंगे करोगे तो सात पीढ़ियां भी भरपाइ करते-करते मर जाएंगी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने यूपी में पहले भी पहुत काम ही है सत्ता में आते ही सरकार ने सबसे पहले एंटि रोमियो स्क्वॉयड बनाया और बूचड़खानों को बंद करवाने का काम किया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है. सियासी दल एक दूसरे पर तीखे कटाक्ष करते हुए जनता को अपनी तरफ लुभाने की कोशिश में जुटे हैं. 


ये भी पढ़ें: 


UP: सीएम योगी आदित्यनाथ आज शाहजहांपुर और बदायूं के दौरे पर, यहां जानें मुख्यमंत्री का मिनट-टू मिनट कार्यक्रम


BJP On Rafale Scam: राफेल घाटाले के आरोपों पर बोली बीजेपी- आज सारी सच्चाई आ गई सामने, 2013 से पहले 65 करोड़ की दी गई घूस