Nitish Kumar Delhi Visit: दिल्ली दौरे पर आए बिहार के मुख्यमंत्री विपक्षी नेताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं. नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ये बात कह चुके हैं कि विपक्ष (Opposition Parties) को एकसाथ होकर काम करना होगा, तभी कुछ अच्छा होगा. वहीं आज भी उन्होंने विपक्षी एकता पर जोर दिया और कहा कि हमें हर राज्य में एकजुट होना होगा, ताकि देश में एक जैसा माहौल हो. उन्होंने कहा कि देश में विकास का कोई काम नहीं हो रहा है और हर राज्य के लोग परेशान हैं.


सीएम नीतीश कुमार ने बिहार का भी जिक्र किया. सीएम ने कहा कि हम बिहार (Bihar) में एकजुट हैं और आपस में मिलकर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने बिहार में जो निर्णय लिया उसको सभी ने सराहा है. सब मिलकर काम करेंगे तो ठीक होगा. 


'मेरी सभी से बात हो रही है'


बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि जो बिहार में हुआ है वो पूरे देश में होना चाहिए. मेरी सभी से बात हो रही है और सब अच्छा ही होगा. नीतीश ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, "जिनके हाथ में ताकत है उनकी वजह से देश को नुकसान हो रहा है."


विपक्ष को एकजुट करने में जुटे नीतीश कुमार


गौरतलब है सीएम नीतीश कुमार विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं. बीते सोमवार को वो पटना से दिल्ली गए. दिल्ली में कई नेताओं से वो मुलाकात कर चुके हैं. नीतीश कुमार मंगलवार को मुलायम सिंह (Mulayam Singh) से मिलने के लिए मेदांता अस्पताल पहुंचे. इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी उनके साथ थे. 


मुलाकात के बाद अखिलेश यादव के साथ सीएम नीतीश कुमार बाहर आए. इस दौरान मीडिया के सामने नीतीश कुमार ने कहा कि मुलायम सिंह की तबीयत खराब थी, देखने आए थे. उन्होंने कहा कि हम लोगों की बातचीत और व्यू तो एक ही है. सबको मिलकर आगे बढ़ना है.


ये भी पढ़ें- 'भारत जोड़ो यात्रा' से पहले राहुल गांधी ने किया पिता राजीव गांधी को याद, ट्विटर पर लिखा इमोशनल पोस्ट


ये भी पढ़ें- 'भारत जोड़ो यात्रा' पर CM हिमंत बिस्वा सरमा के पाक वाले बयान से भड़के भूपेश बघेल, RSS से किया ये सवाल