कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद शशि थरूर और लेखक चेतन भगत दोनों जाने माने नाम हैं. दोनों शख्स ने इन दिनों ट्विटर पर एक दिलचस्प वार्तालाप किया है. दरअसल, हाल ही में एबीपी न्यूज का 'आइडियाज ऑफ इंडिया समिट 2022' कार्यक्रम हुआ है. इस कार्यक्रम में शशि थरूर और चेतन भगत दोनों मौजूद रहे थे.


कार्यक्रम के दौरान चेतन भगत ने शशि थरूर के साथ फोटो खींची थी, जिसे उन्होंने ट्विटर पर एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर की है, जिस पर शशि थरूर ने भी प्रतिक्रिया दी है. चेतन भगत ने शशि थरूर के साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "देश में दो प्रकार की अंग्रेजी है, एक शशि थरूर की अंग्रेजी और दूसरी चेतन भगत की अंग्रेजी. "


चेतन भगत के इस ट्वीट पर शशि थरूर ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे प्यारे चेतन भगत,   #ABPIdeasOfIndiaSummit में आपसे मिलकर खुशी हुई. अब आप इसे चेतन भगत की अंग्रेजी में कैसे कहेंगे." शशि थरूर ने अपने ट्वीट में चेतन भगत को टैग किया है.






शशि थरूर की प्रतिक्रिया पर फिर चेतन भगत ने जवाब दिया है. उन्होंने थरूर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "चलो शशि जी, इतनी अंग्रेजी तो मैं भी समझता हूं. क्या आप नीचे दिए गए इस वाक्य में और शशि थरूर तड़का दे सकते हैं. वो बड़े लंबे शब्द.. मजा आया थोड़ा."






शशि थरूर और चेतन भगत के बीच हुई इस मजेदार बातचीत पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब दिलस्पी दिखाई है. यूजर्स ने अपने-अपने अंजाद में जहां तंज कसे, तो वहीं समर्थन भी किया. बता दें यह पहला मौका नहीं जब शशि थरूर और चेतन भगत ने सोशन मीडिया पर दिलचस्प बात की हो. कुछ साल पहले थरूर ने देश की अर्थव्यवस्था पर एक समाचार पत्र की रिपोर्ट पर चेतन भगत की प्रशंसा की थी. 


ये भी पढ़ें- 


Maharashtra: मुंबई पुलिस ने शुरू की ‘संडे स्ट्रीट’ पहल, मौज-मस्ती के लिए घरों से बाहर निकले लोग


संजय राउत बोले- 'BJP ने PDP को मजबूत किया, महबूबा मुफ्ती जो बोल रही हैं, उसके लिए भगवा पार्टी ही जिम्मेदार'