Chakrapani Maharaj On INDIA Alliance: ऑल इंडिया हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने लोकसभा चुनाव से पहले बने महागठबंधन इंडिया पर हमला करते हुए कहा कि इस गठबंधन में कुछ लोग सनातनी विरोधी हैं और जनता इन्हें सबक सिखाएगी. इसके अलावा बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी मामले पर उन्होंने कहा कि ये देखना होगा कि उन्होंने किस परिस्थिति में इस चीज को बोला है.


चक्रपाणि महाराज ने कहा, “रमेश बिधूड़ी ने किन परिस्थितियों में आकर इस तरह की बात बोली है इस चीज को देखना होगा.” कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बीएसपी सांसद दानिश अली की मुलाकात पर उन्होंने कहा कि वो दानिश अली से मिलने जाते हैं, जो हिंदू सनातन का विरोध करता है उसके साथ कांग्रेस.


लोकसभा चुनाव से पहले बयानबाजी तेज


दरअसल, अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भूमिका बननी शुरू हो गई है और बयानबाजी भी तेज हुई हैं. हाल ही में तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारी से की तो बीजेपी हमलावर हो गई. डीएमके इंडिया महागठबंधन का हिस्सा है. ऐसे में बीजेपी महागठबंधन के नेताओं के सवाल कर रही है कि क्या वो सनातन धर्म के विरोध में हैं?


रमेश बिधूड़ी प्रकरण


उधर, बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर से संसद में बीएसपी सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल को लेकर भी राजनीति तेज हो गई है. इस मामले पर महागठबंधन के नेता बीजेपी को घेरे हुए हैं और रमेश बिधूड़ी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, रमेश बिधूड़ी ने मामले पर बोलने से इनकार कर दिया और कहा कि अध्यक्ष इस घटना की जांच कर रहे हैं. वहीं दानिश अली ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो संसद सदस्यता छोड़ देंगे.


ये भी पढ़ें: Ramesh Bidhuri Remark: क्या हैं लोकसभा के नियम, जिससे मुसीबत में पड़ सकते हैं रमेश बिधूड़ी, गलत बयानबाजी की मिलती है ये सजा