नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का नाम बीजेपी के सबसे 'कूल मिनिस्टर्स' में लिया जाता है. स्मृति अपने रोजमर्रा के कार्य को पूरा करने के बाद पूरा वक्त अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करती हैं. उन्हें अपने परिवार के बीच रहना बेहद पसंद है.


आए दिन स्मृति अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. कभी बच्चों के साथ वीडियो बनाकर तो कभी खाने का या फिर कहीं बाहर घूमने जाती है तो वहां का फोटो और वीडियो शेयर करना नहीं भूलती है. वहीं स्मृति के फैंस को भी नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है.


हाल ही में स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' का पहला गाना ' शायद' पोस्ट किया है. जिसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है. यह गाना स्मृति का फेवरेट सॉन्ग बन गया है.


गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा इंतजामों के बीच असम के दो जिलों में धमाके, पुलिस ने कहा- जांच जारी


इससे पहले भी स्मृति कई गाने के पोस्ट डाल चुकी है जो उन्हें अच्छे लगे है. बता दें राजनीति में आने से पहले स्मृति टीवी जगत में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकी हैं. एनडीए की सरकार में मंत्री रही स्मृति ईरानी एक बार फिर यूनियन मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण ली हैं.


गणतंत्र दिवस विशेष: जानें- राजपथ पर परेड कर रही भारतीय सेना की रेजीमेंट्स से जुड़ी हर खास बात

स्मृति एक साधारण परिवार से है, लेकिन अपने मेहनत और काबिलियत के बल पर अपना नाम बनाया है. स्मृति के परिवार में उनके दो बच्चे और पति है.


कर्नाटक: बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- अल्पसंख्यकों ने मुझे वोट नहीं दिया, सुविधाओं में करूंगा कटौती