CDS Chopper Crash: तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना के हेलिकॉप्टर हादसे में जान गंवाने वाले लांस नायक बी साई तेजा का पार्थिव शरीर चित्तूर जिले में स्थित उनके पैतृक गांव एगुवा रेगड़ा पहुंच गया है.  सेना के ट्रक में सड़क मार्ग से उनका पार्थिव शरीर बेंगलुरु के उनके गांव लाया गया. गांव के रास्ते में जगह-जगह भारी संख्या में लोग उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे और "साई तेजा अमर रहें" के नारे लगाए.


सैकड़ों लोग अंतिम यात्रा में हो रहे शामिल


मदनपल्ले से उनके गांव एगुवा रेगड़ा तक अंतिम यात्रा निकाली गई. इस अंतिम यात्रा में सैंकड़ों की संख्या में लोग बाइक में तिरंगा लेकर शामिल हुए जिन्होंने करीब 25 किलोमीटर की दूरी तय की.





एगुवा रेगड़ा गांव में भी भारी संख्या में लोग श्रद्धांजलि देने पहुंचे रहे हैं. लोग उनके फोटो को फूल चढ़ा रहे हैं. बता दें, अब से थोड़ी देर बाद उनके पार्थिव शरीर का रीति रिवाज से अंतिम संस्कार किया जाएगा. साई तेजा रक्षा प्रमुख चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी थे.


शहीद के परिजनों को 50 लाख की अनुग्रह राशि 


बता दें, आंध्र प्रदेश सरकार ने लांस नायक बी साई तेजा के परिवार को 50 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के कार्यालय ने ट्वीट कर जानकारी दी है. 


यह भी पढ़ें.


ABP C-Voter Survey LIVE: यूपी, पंजाब, गोवा से लेकर उत्तराखंड और मणिपुर तक, कौन सी पार्टी कहां बनाएगी सरकार, देखें- सर्वे के नतीजे


ABP C-Voter Survey: उत्तराखंड में बंटा वोटर, BJP और कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानिए किसके हिस्से कितनी सीटों का अनुमान