नई दिल्ली: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) कक्षा 12वीं के परिणाम बीते हफ्ते घोषित किए जाने की उम्मीद जतायी जा रही था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं, परिणाम के घोषित ना होने के कारण बच्चों के माता-पिता सोशल मीडिया पर रिजल्ट को लेकर सीबीएसई से सवाल पूछने लगे. जिसके बाद अब सीबीएसई ने अभिभावकों को मीम को शेयर करते हुए जवाब दिया है.


सीबीएसई ने बच्चों के माता-पिता की परेशानी को कम करने के लिए रिजल्ट पर पूछ सवालो का जवाब मीम तौर पर दिया. जिसके बाद सीबीएसई का जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सीबाएसई द्वारा मीम तौर पर जवाब देने के चलते कई अभिभावकों और बच्चों को यकीन नहीं हुआ तो कई उसी अंदाज में टिप्पणी करने लगे.


सीबीएसई के शेयर किया गया मीम दरअसल, फैमली मैन 2 से जुड़ा हुआ है. इसमें मनोज बाजपेयी, चेल्लम सर को कॉल कर पूछते हैं, "सर वो अर्थव का सीबीएसई रिजल्ट कब आएगा?  मैं बहुत परेशान हूं." जिसका जवा देते हुए चेल्लम सर ने उन्हें कहा, "एक मिनिमम पैरेंट मत बनो श्री, आशावादी बनो. रिजल्ट जल्द ही आएगा." बता दें, मीम को शेयर करते हुए सीबीएसई ने लिखा, "डोन्ट बी ए मिनिमम पेरेंट."






सीबीएसई के इस ट्वीट को देख लोग उनसे इसी अंदाज में मजे लेते दिखे.


CBSE 12th Result 2021 Live: CBSE 12वीं कक्षा का रिजल्ट आज दोपहर 2 बजे किया जाएगा घोषित, जानें लेटेस्ट अपडेट


एक यूजर ने सीबीएसई का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, बच्चे रिजल्ट की घोषणा को लेकर काफी तनाव में हैं. वहीं, सीबीएसई मीम बना रहा है.









वहीं, एक और यूजर ने मीम के तौर पर सीबीएसई को जवाब दिया हां, ये करलो पहले.