JK Bus Fire: कटरा से जम्मू जा रही एक बस में अचानक से आग लग गई. आग में झुलसकर 4 लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. बस में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. बस नंबर JK14/1831 कटरा से जम्मू के लिए रवाना हुई थी जैसे ही ये बस कटरा से एक किलोमीटर आगे निकली तो अचानक से बस में आग लग गई. 


आग लगने के बाद बस में अफरा-तफरी मच गई, इसी दौरान पुलिस और राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंचा. कुछ यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाल लिया गया. घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 


 






केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने किया ट्वीट
बताया जा रहा है बस में यात्रा करने वाले सभी यात्री वैष्णो देवी माता के दर्शन के लिए जा रहे थे. हादसे की सूचना मिलते हैं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने तुरंत ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ''कटरा में बस दुर्घटना की खबर मिलते ही जम्मू के डिप्टी कमिश्नर बबीला रखवाला से बात की, घायलों को नजदीक के नारायणा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है. हादसे में घायलों को आर्थिक मदद सहित हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी.''


बस के इंजन में लगी थी आग- डीजीपी दिलबाग सिंह
जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए बताया कि बस में आग किसी धमाके से नहीं लगी बल्कि इंजन में आग लगने की वजह से ये हादसा हुआ है. इसके पहले किसी चश्मदीद ने बताया कि धमाके की वजह से आग लगी थी.


यह भी पढ़ेंः


Congress Chintan Shivir: आज से कांग्रेस का 3 दिवसीय चिंतन शिविर, सोनिया गांधी के साथ 430 प्रतिनिधि होंगे शामिल


Jammu Kashmir: कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट और SPO की हत्या करने वाले आतंकी की हुई पहचान, साजिश के पीछे आया लश्कर का नाम