Bulli Bai App Case Neeraj Bishnoi: बुल्ली बाई एप की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को आरोपी नीरज बिश्नोई (Neeraj Bishnoi) के 5 ट्विटर हैंडल के बारे मिली जानकारी मिल है. पता चला है कि आरोपी जांच को भटकाने के लिए हथकंडे अपना रहा था. सुल्ली डील एप का मामला सामने आने के बाद आरोपी ने फर्जी पत्रकार बनकर @giyu007 नाम के टवीटर हैंडल से पुलिस की जांच भटकाने की कोशिश की थी. 


सुन्नी डील एप इसने बनाया हो, इसका सबूत फिलहाल पुलिस को नहीं मिला है. आरोपी ने बुल्ली बाई एप बनाने की बात कबूल कर ली है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक नीरज बिश्नोई ने giyu के इनिशियल से कई टवीटर हैंडल बनाये हुए थे. ये ट्वीटर हैंडल थे.


1. @giyu2002
2. @giyu007
3. @giyuu84
4. @giyu94
5. @giyu44


दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक ट्विटर हैंडल @giyu2002 से आरोपी ने एक बार दिल्ली की एक महिला की तस्वीर पर भद्दे कमेंट किये थे. इतना ही नही उसने महिला की नीलामी के लिए भी ट्वीट किया था, जिसकी शिकायत मिलने पर दिल्ली के किशनगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. 


ये भी पढ़ें- Nagpur के RSS कार्यालय की आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कराई रेकी, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा


दिल्ली पुलिस के मुताबिक बुल्ली बाई एप्प को लेकर मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी ने 3 जनवरी को @giyu44 नाम से नया टवीटर हैंडल बनाया और बॉम्बे पुलिस की गिरफ्तारियों पर सवाल उठाते हुए जांच एजेंसियों को चैलेंज भी किया. इस ट्विटर हैंडल के जरिये, ये जांच एजेंसियों को भटकाकर अपनी लोकेशन नेपाल बताना चाहता था.


ये भी पढ़ें- ABP C-Voter Survey: चुनाव में वोटिंग के लिए वैक्सीन जरूरी हो? लोगों ने दिए ये जवाब


सुल्ली डील एप का मामला सामने आने के बाद वह पत्रकार बन कर दिल्ली पुलिस के लिए ट्वीट कर रहा था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी का ट्विटर हैंडल @giyu007 सुल्ली डील की जांच के समय भी जांच एजेंसियों के सामने आया था. उस वक्त इसने टवीटर हैंडल के जरिये सुल्ली डील बनाने वाले के बारे में जांच एजेंसीज को कुछ जानकारी देने की कोशिश की थी. उस वक्त इसने एक महिला पत्रकार बनकर फर्जी प्रोफाइल बनाई और उस अकाउंट के जरिये कई पत्रकारों के संपर्क में आकर अपनी गलत जानकारी प्लांट करने की भी कोशिश की थी.