Drugs Smuggling: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के सांबा (Samba) इलाके में बीएसएफ (BSF) ने पाकिस्तान (Pakistan) की ड्रग्स स्मगलिंग (Drugs Smuggling) की कोशिश को नाकाम कर दिया है. जवानों ने लगभग 8 किलों नशीला पदार्थ बरामद किया है, जिसे हेरोइन माना जा रहा है. तो वहीं, एक पाकिस्तानी स्मगलर बीएसएफ जवानों की गोली लगने से घायल हो गया है. घायल तस्कर रेंगते हुए पाकिस्तान के इलाके में घुस गया और उसका शरीर लहूलुहान था.


बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार को सुबह सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर नशीले पदार्थ की तस्करी का प्रयास किया गया. बीएसएफ के जवानों ने इसकी आहट होते ही पाक्स्तानी स्मगलर को रुकने के लिए कहा लेकिन वो आगे बढ़ता ही रहा. इसके बाद जवानों ने उस गोली चला दी जिसमें वो घायल हो गया और रेंगते हुए पाकिस्तानी सीमा में घुस गया.


8 किलो नशीला पदार्थ बरामद हुआ


बीएसएफ के प्रवक्ता ने आगे बताया कि गोली लगने के बाद तस्कर लगभग 8 किलो नशीला पदार्थ छोड़कर पाकिस्तान की तरफ रेंगते हुए आगे बड़ गया. इस नशीले पदार्थ को हेरोइन माना जा रहा है. जब बीएसएफ के जवान मौके पर पहुंचे तो वहां पर खून फैला हुआ था. इससे माना जा रहा है कि उस स्मगलर को गोली लगी है और वो घायल है.


बीएसएफ के जवानों ने बोरी लाते देखा


आज तड़के अंधेरे का फायदा उठाकर पाकिस्तानी (Pakistan) तस्कर (Smuggler) भारतीय सीमा (Indian Border) में नशे की खेंप लेकर प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था. सीमा सुरक्षा (Border Security) में तैनात बीएसएफ (BSF) जवानों ने उसे हाथ में एक बोरी लिए भारतीय सीमा के नजदीक आते देखा तो उसे टोका फिर उस पर गोली चलाई जिसमें वो घायल होकर वापस चला गया.


ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: जम्मू के अखनूर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 8 किलो ड्रग्स बरामद, चार दिन में घुसपैठ की तीसरी कोशिश


ये भी पढ़ें: 'मुझे सुसाइड मिशन पर पाकिस्तानी कर्नल ने भेजा था', सेना के ऑपरेशन में पकड़े गए आतंकी का कबूलनामा