Breaking News Live Updates 17th December 2022: पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करने वाले पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ आज पूरे देश में प्रदर्शन होगा. ये प्रदर्शन बीजेपी करेगी. बिलावल भुट्टो का पुतला जलाया जाएगा


महाराष्ट्र में आज सत्ताधारी महाविकास अघाड़ी और विपक्ष आमने सामने होंगे. छत्रपति शिवाजी महाराज पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की विवादित टिप्पणी और कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा विवाद को लेकर महाविकास अघाड़ी के लोग प्रदर्शन करेंगे. वहीं शिवसेना नेता सुषमा अंधारे के साधु संत और भगवान कृष्ण पर दिए बयान को लेकर बीजेपी विरोध प्रदर्शन करेगी.


बिहार जहरीली शराब से 71 लोगों की मौत के बावजूद राज्य सरकार के संवेदनहीन बयान सामने आ रहे हैं.  अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि कोई शराब पीने जाता है तो सरकार को बताकर नहीं जाता है. बिहार में यूपी और हरियाणा से शराब सप्लाई होती है. दोनों ही जगह बीजेपी की सरकार है.


श्रद्धा हत्याकांड में आज अहम दिन है. आज आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की जमानत पर सुनवाई होनी है. वो आफताब जिसने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वाल्कर की हत्या के बाद उसकी लाश के 35 टुकड़े कर दिए थे. जिसका गुनाह करीब छह महीने तक छुपा रहा लेकिन जब पर्दा हटा, तो आफताब पुलिस के शिकंजे में आ गया. वो इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और जेल से बाहर निकलने के लिए उसने बेल मांगी है.


आज कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इस बैठक में सुरक्षा अंतरराज्यीय व्यापार, भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करी और कनेक्टिविटी के मुद्दों पर चर्चा होगी. पूर्व क्षेत्रीय परिषद में पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड और ओडिशा जैसे राज्य शामिल हैं.