Ayurveda Doctor Couple Found Dead In Hotel: अरुणाचल प्रदेश से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक होटल से तीन लोगों के शव बरामद हुए हैं. इन लोगों की पहचान केरल के रहने वाले नवीन थॉमस और उनकी पत्नी देवी जो पेशे से आयुर्वेद डॉक्टर थे और उनके दोस्त आर्या बी नायर के रूप में हुई है.


मामले पर पुलिस ने कहा कि तीनों की कलाइयों पर कटे के निशान थे और खून बह रहा था और उनके होटल के कमरे से एक नोट भी बरामद हुआ है. अरुणाचल प्रदेश के निचले सुबनसिरी जिले के पुलिस अधीक्षक केनी बागरा के मुताबिक, ये तीनों 28 मार्च को होटल पहुंचे थे और तब से एक ही कमरे में रह रहे थे.


आर्या के परिवारवालों ने कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज


27 मार्च को आर्या के परिवारवालों ने तिरुवनंतपुरम पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. आर्या की शादी कथित तौर पर अगले महीने तय हो गई थी. उस शिकायत पर गौर करते हुए केरल में पुलिस ने कहा कि उन्हें पता चला कि आर्या, नवीन और देवी के साथ गुवाहाटी गए थे इससे पहले कि वे तीनों अरुणाचल प्रदेश पहुंच गए. 31 मार्च तक इन तीनों को होटल में घूमते हुए भी देखा गया.


केनी बागरा ने कहा, “1 अप्रैल से होटल के किसी कर्मचारी ने उनमें से किसी को नहीं देखा फिर मंगलवार की सुबह यानि 2 अप्रैल को होटल स्टाफ ने चेक करने की कोशिश की. स्टाफ ने कमरे के बाहर से आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. फिर वो कमरे में गए तो देखा कि तीनों की लाशें पड़ी हुई थीं. इसके बाद स्थानीय पुलिस थाने में फोन करके पुलिस को बुलाया गया.”


क्या ये लोग काला जादू के शिकार हुए?


इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, केरल में मशहूर सांस्कृतिक कार्यकर्ता सूर्या कृष्णमूर्ति ने मंगलवार की दोपहर को बताया कि देवी के पिता बाल माधवन एक ट्रैवल फोटोग्राफर हैं औ उन्होंने कहा है कि ये लोग काला जादू के शिकार हो गए हैं.


कृष्णमूर्ति ने कहा, "मैंने बालन माधवन से बात की है, जिन्होंने मुझे बताया कि वे (मृतक) काले जादू का शिकार हो गए हैं. यह एक त्रासदी है कि अच्छे शिक्षित व्यक्ति भी काले जादू का शिकार हो गए हैं."


ये भी पढ़ें: Karnataka Crime: काला जादू? 30 खोपड़ियां, हड्डियां और सिंदूर के साथ तांत्रिक गिरफ्तार, पूजा करने के लिए रात में जाता था क्रबिस्तान