Karnataka BJP: भारतीय जनता पार्टी के विधायक बसनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने पिछले सरकार के शासन में कोविड के समय 40,000 करोड़ रुपये का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. पाटिल के बयान पर कर्नाटक बीजेपी के महासचिव पी राजीव ने बुधवार (27 दिसंबर) को प्रतिक्रिया दी है.


उन्होंने कहा कि पार्टी ने हाल के कुछ घटनाक्रमों को नोटिस किया है और वह ऐसी किसी भी गतिविधि को बर्दाश्त नहीं करेगी जो उसकी गरिमा को नुकसान पहुंचाती हो. राजीव ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र के नेतृत्व में आज आयोजित कर्नाटक बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक के दौरान पार्टी के हालिया घटनाक्रमों पर विस्तार से चर्चा हुई.


'सही समय पर उचित निर्णय लिया जाएगा'
 न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक बीजेपी नेता ने कहा, "बंद कमरे में हुई चर्चा का खुलासा नहीं किया जा सकता. मैं जो कह सकता हूं वह यह है कि पार्टी ऐसी किसी भी गतिविधि को बर्दाश्त नहीं करेगी, जिससे उसकी गरिमा को नुकसान पहुंचे." उन्होंने यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा, चार दीवारों के बीच गंभीर चर्चा हुई है और हमारा केंद्रीय नेतृत्व सही समय पर उचित निर्णय लेगा.


'सभी नेताओं की गतिविधियों पर नजर'
 विधान परिषद में विपक्ष के नेता कोटा श्रीनिवास पुजारी ने बैठक के बाद यतनाल के बयान पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय नेता पार्टी के अनुशासन और सभी नेताओं की गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं और सही समय पर उचित निर्णय लिए जाएंगे. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री डी वी सदानंद गौड़ा ने पूछा कि बीजेपी नेतृत्व ने अनुशासनहीनता में लिप्त लोगों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की है?


यतनाल के विजयेंद्र के खिलाफ आरोप
गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और येदियुरप्पा के प्रतिद्वंद्वी यतनाल पिछले कुछ समय से विजयेंद्र के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने विजयेंद्र को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करने के पार्टी के फैसले की भी खुलकर आलोचना की थी.


यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीतारमण, भूपेंद्र यादव समेत BJP के ये 19 दिग्गज लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, सीट भी तय!