Amit Shah Speech: गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. यूं तो राजस्थान में साल 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन कयावद अभी से शुरू हो गई है. अमित शाह ने कहा, बीजेपी कभी आपकी सरकार (मौजूदा गहलोत सरकार) नहीं गिराएगी लेकिन वह साल 2023 का राजस्थान विधानसभा चुनाव बड़े जनादेश के साथ जीतेगी.


जनप्रतिनिधि संकल्प सम्मेलन में अमित शाह ने कहा, बीजेपी साल 2023 का विधानसभा चुनाव दो-तिहाई बहुमत के साथ जीतेगी. शाह ने कहा कि इस बेकार और भ्रष्ट अशोक गहलोत सरकार को राजस्थान से समय रहते जड़ से उखाड़ फेंकना चाहिए और भाजपा को शासन करना चाहिए.






 शाह ने हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस मेरी बात सुन ले, गरीबी हटाओ की जगह आपने गरीब हटा दिए. मोदी सरकार ने टॉयलेट बनवाए. 11 करोड़ टॉयलेट बनवाए और 13 करोड़ घरों में गैस सिलेंडर दिए. हमने 60 करोड़ गरीबों को 5 लाख रुपये की मेडिकल सुविधाएं दीं. 






गहलोत सरकार पर शाह ने कहा, मोदी सरकार ने पूरे देश में पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाया और बीजेपी शासित राज्य सरकारों ने भी वैट घटाया है. लेकिन गहलोत सरकार को जनता की परेशानी से खजाना ज्यादा प्रिय है इसलिए राजस्थान में अभी तक पेट्रोल-डीजल पर वैट नहीं घटाया गया. यहां की जनता गहलोत सरकार का हिसाब करने को तैयार बैठी है. शाह ने कहा, राजस्थान की भ्रष्ट गहलोत सरकार ने पूरे राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की व्याख्या ही बदल दी है. लॉ एंड ऑर्डर का मतलब होता है- 'कानून और व्यवस्था'. लेकिन गहलोत सरकार में लॉ एंड ऑर्डर का मतलब है- 'लो और ऑर्डर करो'.


ये भी पढ़ें


Omicron Cases: महाराष्ट्र में ओमिक्रोन वेरिएंट के 7 नए मामले आए सामने, देश में संक्रमितों का आंकड़ा 12 तक पहुंचा


Mathura News: मथुरा में बढ़ाई गई सुरक्षा, शाही ईदगाह की ओर जाने वाले रास्ते सील, सिर्फ स्थानीय लोगों को आवाजाही की इजाज़त