Agnimitra Paul targeted Arvind Kejriwal: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने आबकारी घोटाले में जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को शुक्रवार (11 मई) को जमानत दे दी है. सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को एक जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी है. 2 जून को उन्हें फिर से सरेंडर करना होगा. उन्हें जमानत मिलने के बाद महागठबंधन ने इस फैसले के स्वागत किया है. वहीं, बंगाल की मिदनापुर सीट से बीजेपी उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. 


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर बीजेपी नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा, "अगर किसी डकैत को जमानत मिल गई है तो इसके लिए जश्न मनाने का कोई मतलब नहीं है. उन्हें रिहाई तो मिलना ही नहीं चाहिए थी.जो भी जनता का पैसा चोरी करेगा उसे जेल जाना ही पड़ेगा."


एसएस अहलूवालिया ने भी साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना 


अग्निमित्रा पॉल के अलावा आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार एसएस अहलूवालिया ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'उन्हें 1 जून तक जमानत दी गई है क्योंकि उनकी अपील थी कि उन्हें चुनाव प्रचार करने दिया जाए. 2 तारीख को उन्हें सरेंडर करना होगा.'


कोर्ट ने लगाईं है कुछ शर्तें


अरविंद केजरीवाल को जमानत देते हुए कोर्ट ने कुछ शर्तें भी लगाईं है. इस दौरान वो मुख्यमंत्री दफ्तर नहीं जाएंगे और न ही वो दिल्ली सचिवालय जा सकेंगे. वो उपराज्यपाल वीके सक्सेना की अनुमति के बगैर किसी फाइल पर साइन नहीं करेंगे. वो इस केस को लेकर कोई भी बात नहीं करेंगे. इसके अलावा वह किसी गवाह से संपर्क नहीं करेंगे. 


ये भी पढ़ें: Exclusive: अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद ED के एक्शन पर PM मोदी का पहला रिएक्शन, जानें ABP से क्या कहा