नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने यमुना नदी सफाई को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री यमुना की सफाई करने में फेल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि नवरात्रि के वक्त से प्रदेश बीजेपी के कार्यकर्ता यमुना की सफाई का कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. वज़ीराबाद के सूर घाट पर यमुना आरती में शामिल होने के बाद आदेश गुप्ता ने कहा कि नदी की सफाई में केजरीवाल सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर सीवर का पानी आता है पर सरकार द्वारा लगाई गई एक भी एसटीपी प्लांट इस समय काम नहीं कर रहा है.


दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए आदेस गुप्ता ने कहा कि सिर्फ यमुना की सफाई का ढोंग करने वाली केजरीवाल सरकार को चुनाव आते ही यमुना सफाई की याद आती है और चुनाव खत्म होते ही फिर से वही स्थिति बन जाती है. इस दौरान उन्होंने केजरीवाल सरकार पर लापरवाही का भी आरोप लगाया. 


प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार पर हमला


दिल्ली में प्रदूषण को लेकर भी उन्होंने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला. आदेस गुप्ता ने कहा कि दिल्ली को प्रदूषण की राजधानी बनाने वाले अरविंद केजरीवाल मौन होकर देखते रहे और दिल्ली में लगभग 54,000 लोग सिर्फ प्रदूषण के कारण अपनी जान से हाथ धो बैठे.


'कृष्ण की आत्मा यमुना में बसती है'


उन्होंने कहा कि आप की सरकार कुछ नहीं कर रही है इस कारण यमुना की सफाई की जिम्मेदारी बीजेपी ही लेगी क्योंकि दिल्ली सरकार से सिर्फ झूठे वादे ही हो सकते है काम नहीं. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता पहले नवरात्र से यमुना के हर एक घाट की सफाई करेंगे. उन्होंने कहा कि हमें यह संकल्प लेना चाहिए कि दिल्ली के लोगों को जीवन देने वाली मां यमुना का जल हमेशा स्वच्छ रहे क्योंकि भगवान श्री कृष्ण की आत्मा यमुना में बसती है.


Weather Updates: दिल्ली एनसीआर में छाए रहेंगे बादल, आज भी बारिश के आसार


अफगानिस्तान में अपना असली चेहरा दिखाने लगा तालिबान, दाढी काटने वालों को शरिया के मुताबिक सजा का फरमान